Advertisement

अखिलेश की बहुजन समाज से अपील… एकजुट होकर इंडी गठबंधन को करें वोट

Joint PC in Lucknow

Akhilesh Yadav

Share
Advertisement

Joint PC in Lucknow:  लखनऊ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज को अखिलेश यादव ने साफ संदेश देते हुए कहा कि यदि संविधान बचाना है तो बहुजन समाज एकजुट होकर इंडी गठबंधन को वोट दे. वहीं उन्होंने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता एनडीए को 140 सीटों के लिए तरसा देगी. वहीं मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि चार चरणों के चुनाव के बाद इंडी गठबंधन मजबूत स्थिति में है.

Advertisement

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, चार चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, INDI गठबंधन मजबूत स्थिति में है। जनता ने PM मोदी की विदाई तय कर दी है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 4 जून को INDI गठबंधन नई सरकार बनाने जा रहा है। 2024 का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। यह दो विचारधाराओं के बीच का चुनाव है.

बसपा द्वारा INDI गठबंधन के खिलाफ प्रत्याशी चुनाव में उतारने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, मैं यही अपील करूंगा कि बहुजन समाज के लोग जो बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर में आस्था रखते हैं, जो उनके बनाए हुए संविधान को बचाना चाहते हैं, वे अपना वोट खराब न करें। INDI गठबंधन की मदद करें जिससे लोकतंत्र को मज़बूत किया जा सके। बहुजन समाज के सपने पूरे हो सकें.

अखिलेश यादव ने कहा कि चार चरणों के चुनाव के बाद से बीजेपी की पोल खुलने लगी है. वो चोटी से लुढ़कने लगे हैं. उन्होंने दस साल की बीजेपी की केंद्र सरकार और सात साल की बीजेपी की यूपी सरकार को लूट की सरकार बनाया. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी का रथ फंसा नहीं बीजेपी का रथ थंसा है. जितना पहाड़ उनको चढ़ना था चढ़ चुके. अब नीचे उतरना शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें: देख रहा है ‘विनोद’… 28 मई को शुरू होगी ‘फुलेरा की पंचायत’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *