Advertisement

Bihar: लखीसराय में सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली

Fire on girlfriend

Fire on girlfriend

Share
Advertisement

Fire on girlfriend: लखीसराय में सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में गोली मार दी। घटना में घायल प्रेमिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है।

Advertisement

पहले से घात लगाकर बैठा था

बताया जाता है कि 11वीं की एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी, उसी वक्त घात लगाए सनकी आशिक ने उसके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद ईलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को ईलाज के लिए  बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

आरोपी आशिक की पहचान करमपुर निवासी रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है की दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कल वह अपने गांव कमरपुर लौटा और प्रेमिका को अपने साथ उत्तर प्रदेश ले जाने की बात की।

प्रेमिका पर बना रहा था अपने साथ चलने का दवाब

वह लगातार प्रेमिका पर साथ चलने का दबाव बना रहा था। वहीं दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का विरोध लड़की के परिजन लगातार कर रहे थे। जिससे नाराज़ बंगाली कुमार ने सात हजार में देशी कट्टा और कारतूस खरीदकर, प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग की। मंगलवार को घटना को अंजाम दे डाला।

आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी बंगाली कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है। आरोपी ने गोली मारने के बाद आत्महत्या का भी प्रयास किया है।

रिपोर्टः आत्मानंद सिंह, संवाददाता, लखीसराय, बिहार

यह भी पढ़ें: झाझा में केंद्रीय विद्यालय का उद्घाटन गौरवान्वित करने वाला अवसर- चिराग पासवान

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *