Advertisement

शराब का नशा…आई लव यू की रट…नशेबाज का ड्रामा

Drunked’s Drama in Aurangabad

Drunked’s Drama in Aurangabad

Share
Advertisement

Drunked’s Drama in Aurangabad: औरंगाबाद में एक नशेबाज युवक ने घंटो ड्रामा किया। पहले शहर के रमेश चौक और उसके बाद सदर अस्पताल में। युवक के हंगामे से मरीज और उनके तीमारदार परेशान रहे। पुलिस ने युवक को पकड़ा लेकिन फिर बाद में छोड़ दिया।

Advertisement

Drunked’s Drama in Aurangabad: रमेश चौक पर पहुंचा तो लोगों ने पुलिस को बताया

शराब के नशे में टल्ली युवक पहले शहर का हृदय स्थल कहे जाने रमेश चौक पहुंचा। यहां उसका हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ। वह आई लव यू की रट…लगाता रहा फिर जमीन पर लेट गया। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने औरंगाबाद नगर थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस अल्कोहल टेस्ट कराने उसे सदर अस्पताल ले गई। सदर अस्पताल में भी नशे में टल्ली युवक आई लव यू….ही कह रहा था।

Drunked’s Drama in Aurangabad: फिर अस्पताल में शोरगुल

कुछ देर बाद पुलिस उसे छोड़कर चली गई। पुलिस के जाने के बाद युवक सदर अस्पताल में नशा उतरने से पहले घंटों शोरगुल करता रहा। मौजूद लोगों, मरीजों और उनके परिजनों में काफी देर तक अफरा तफरी मची रही। हालांकि हॉस्पिटल में तैनात सिक्यूरिटी गार्डस् ने उसे नियंत्रण किया

Drunked’s Drama in Aurangabad: किसी की बात नहीं मान रहा था

बताया गया कि नशे में टल्ली युवक किसी की बात सुनने और मानने को तैयार नहीं था। इसे लेकर मरीजों और परिजनों में कुछ घंटे तक खौफ की स्थिति बनी रही। सभी को डर था वह कुछ ऊट-पटांग हरकत न कर दे। बाद में नशा उतरने पर युवक ने अपनी राह पकड़ ली।

रिपोर्टः दीनानाथ माऔर, संवाददाता, औरंगाबाद, बिहार

ये भी पढ़ें: I.N.D.I.A Alliance: ‘कांग्रेस पार्टी को इंडिया अलायन्स में इंटरेस्ट नहीं’- नीतीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *