Advertisement

Bihar: मां का श्राद्ध करने गए भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

Crime in Muzaffarpur

Crime in Muzaffarpur

Share
Advertisement

Crime in Muzaffarpur: बिहार में मां के श्राद्ध के दिन ही भाई ने भाई-भाई के रिश्ते को तार-तार कर दिया. उसने कुछ ऐसा किया जिससे एक भाई अपने दूसरे भाई की गलत हरकत का विरोध करने से पहले सोच में पड़ जाए. दरअसल यहां छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या की और उसका शव नदी में फेंक दिया. वजह सिर्फ यह कि बड़ा भाई छोटे भाई की गलत हरकतों का विरोध करता था.पिता को सताने पर बड़े भाई ने एक बार उसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

Advertisement

घटना प्रदेश के मुजफ्फरपुर में सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरशेर गांव की है. यहां दोनों भाई अपने मां के श्राद्धकर्म के लिए गए. तभी छोटे भाई नवीन ने अपने चचेरे भाई हलचल ऊर्फ अमन तरियानी के साथ मिलकर अपने बड़े भाई रणवीर कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए शव को कोदरिया पुल से बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया. वहीं मामले की भनक किसी तरह और लोगों को लग गई. इस पर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर एनडीआरएफ की टीम ने गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए SKMCH अस्पताल भेजा.

वहीं इस हादसे के बारे में सुन मृतक के पिता उमाशंकर सिंह विचलित हो उठे. उन्होंने कहा कि अभी पत्नी का श्राद्ध कर्म पूरा नहीं हो पाया था कि बड़े बेटे की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सख्ती से पूछने पर आरोपी ने शव को छिपाने की बात कबूल की है.

मामले में सिवाईपट्टी थानाध्यक्ष मनमोहन कुमार का कहना है कि दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. बड़े ने एक बार नवीन को उसकी गलत आदतों की वजह से पुलिस के हवाले कर दिया था इसी से नवीन अपने बड़े भाई से रंजिश मानने लगा था. आरोप है कि नवीन अपने पिता से जबरदस्ती रुपये लेता और मनचाहा खर्च करता. इसका रणवीर कई बार विरोध भी करता था. मृतक के तीन बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें: Aligarh: ट्रक-टैंकर की भीषण भिड़ंत, दोनों वाहनों में लगी आग, चालकों की झुलसकर मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *