Advertisement

बांका पहुंचे सीएम नीतीश बोले… हमारी सरकार में हुआ बिहार का चौमुखी विकास

CM Nitish in Banka

CM Nitish in Banka

Share
Advertisement

CM Nitish in Banka: बांका लोकसभा सीट पर अब चुनाव प्रचार आखिरी दौर में पहुंच चुका है. इस सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है. 24 अप्रैल की शाम से प्रचार का शोर थम जाएगा। ऐसे में एनडीए गठबंधन एवं इंडिया गठबंधन के स्टार प्रचारक धुआंधार चुनावी सभा कर रहे हैं। सोमवार बिहार की सीएम नीतीश कुमार बांका पहुंचे. इस तपती धूप में भी काफी संख्या में लोग नीतीश कुमार को सुनने पहुंचे.

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बांका लोकसभा अंतर्गत रजौन ब्लॉक के मैदान पर बांका लोकसभा से जदयू के प्रत्याशी गिरधारी यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे कार्यकाल में बिहार में चौमुखी विकास हुआ है।

उन्होंने कहा, महिलाओं को पढ़ने लिखने से लेकर नौकरी रोजगार का अवसर दिया गया है. महिलाओं के लिए नौकरियों में 35% आरक्षण दिया गया है। बिहार पुलिस में देश व अन्य राज्यों के अनुपात सबसे अधिक महिला पुलिसकर्मी बिहार में शामिल हैं।

उन्होंने कहा तेजस्वी यादव द्वारा 17 महीने में  विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी देने के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में नौकरियों को देने के लिए उनकी सरकार ने पहले से ही रोड मैप तैयार करके रखा था. उसी के हिसाब से सबको नौकरी दी। 10 लाख लोगों को नौकरी दिया जाना है. इनमें जो शेष नौकरी बची हैं उन्हें भी बहाल करने के लिए सरकार तत्पर है। उन्होंने जदयू के उम्मीदवार गिरधारी यादव को भारी मतों से चुनाव में जीत दिलाने की अपील की।

इस मौके पर  बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री जयंत राज, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, जदयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा, जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधान पार्षद संजय सिंह सहित अन्य वक्ताओं ने भी जनसभा को संबोधित किया। संचालन पूर्व विधायक मनीष कुमार ने किया.

रिपोर्टः वीरेंद्र, संवाददाता, बांका, बिहार

यह भी पढ़ें: Nalanda: संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें