Advertisement

Nalanda: संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

Crime in Nalanda

Crime in Nalanda

Share
Advertisement

Crime in Nalanda: नालंदा में एक युवक का संदिग्ध हालात में सलेमपुर मोहल्ले के मकई के खेत से शव बरामद हुआ है. युवक के शरीर पर ज़ख़्म के निशान हैं. प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर कहीं से यहां लाकर शव को फेंक दिया है. मामला सोहसराय थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट चुकी है.

Advertisement

मृतक की पहचान स्व. राजेश पासवान के 24 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार के तौर पर की गई है. मृतक के चाचा ने बताया कि प्रमोद दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. दो दिन पहले छुट्टी पर घर आया था. किसी ने उसको बुलाया उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. काफ़ी खोजबीन की गई जब कोई पता नहीं चला तो पीड़ित मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई.

आज सुबह उसका शव मिला है. घटना के संबंध में सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि एक युवक का शव मकई के खेत में मिला है. जब पुलिस मौक़े पर पहुंची तो शव गर्मी की वजह से सड़ा हुआ था. उसके शरीर पर ज़ख़्म के निशान हैं. प्रथम दृष्टया युवक की हत्या गई है.

पुलिस पोस्टमार्टम की प्रकिया में जुट चुकी है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कार्रवाई की जाएगी. फिल्हाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन परिवार में किसी से विवाद की बात भी सामने नहीं आई है.

रिपोर्टः आशीष कुमार, संवाददाता, नालंदा, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: इंडी एलायंस का पत्ता साफ, विपक्ष में सिर फुटव्वल की स्थिति- शाहनवाज हुसैन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें