Advertisement

Chhattisgarh: जिम में वर्कआउट कर रहे किशोर की कार्डिएक अरेस्ट से मौत

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News

Share
Advertisement

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक दुखद ख़बर सामने आई है. यहां जिम में वर्क आउट करते हुए अचानक एक 17 साल की उम्र के किशोर को हार्ट अटैक आ गया. घटना में जब तक कोई कुछ कर पाता तब तक किशोर ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद आसपास के लोग भी सूचना पर पहुंचे. सभी इतनी कम उम्र में कार्डिएक अरेस्ट की घटना देखकर हतप्रभ थे.

Advertisement

राजधानी रायपुर में बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे 17 साल के सत्यम ठाकुर की कार्डिएक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई. ये हादसा उस वक़्त हुआ जब सत्यम अपने भाई प्रभात ठाकुर के साथ सुबह जिम में ट्रेडमिल में वर्क आउट कर रहा थॉ. तभी सत्यम बेहोश होकर गिर गया. जिम में ट्रेनर की मदद से सत्यम को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया।

राजधानी रायपुर के भनपुरी इलाक़े में जिम में एक्सरसाइज के दौरान 17 साल के सत्यम की मौत के बाद कई सवाल और संदेह पर चर्चा शुरू हो गई कि आख़िर इतनी कम उम्र में क्यों मौत हो रही है. सत्यम की मौत की घटना के बारे में जिम संचालक दीपक ठाकुर बताते हैं कि सत्यम उनके जिम में एनरॉल नहीं था वह अपने भाई प्रभात के साथ आया था जैसे ही सत्यम बेहोश होकर गिरा सभी ने मिलकर उसे गाड़ी में अस्पताल के लिये भेजा लेकिन उसका भई प्रभात पहले उसे घर लेकर गया उधर से उसे अस्पताल ले ज़ाया गया.

रिपोर्टः निशा द्विवेदी, संवाददाता, रायपुर, छत्तीसगढ़

यह भी पढ़ें: हमारा जवान सीमा पर तोप दागेगा तो उस पर लिखा होगा ‘मेड इन बांदा’- सीएम योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें