Advertisement

WPL 2024: वीमेंस प्रीमियर लीग की आज से होगी शुरूआत, मुकाबला बेंगलुरु में शाम 7.30 बजे होगा शुरू

Share
Advertisement

WPL 2024: 23 फरवरी को विमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन शुरू होगा। 5 टीमों के बीच इस टूर्नामेंट में 22 मुकाबले होंगे। ये WPL का दूसरा सीजन हैं। पिछली बार हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने ट्रॉफी जीती थी। सभी टीमों के बीच इस बार भी रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Advertisement

मैच कहाँ खेले जाएंगे?

विमेंस प्रीमियर लीग की दूसरी चरण में मुकाबले खेले जाएंगे। 23 फरवरी से 4 मार्च तक बेंगलुरु का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पहले चरण का आयोजन करेगा। वहीं, 5 मार्च से 17 मार्च तक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा चरण होगा। डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन बेंगलुरू में शुरू होगा, जबकि दिल्ली में नॉकआउट और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 17 मार्च को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

मैच कितने बजे शुरू होगा?

शाम 7.30 बजे विमेंस प्रीमियर लीग के सभी मैच शुरू होंगे। वहीं, दोनों टीमों के कप्तान शाम 7 बजे टॉस के लिए मैदान पर आएंगे।

मैच कहाँ देख सकते हैं?

भारतीय समयानुसार विमेंस प्रीमियर लीग के सभी मैच शाम 7:30 बजे शुरू होंगे। Fans स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर इन सभी खेलों को देख सकेंगे। दर्शकों को मैच को मोबाइल पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद लेने के लिए बस जियो ऐप को अपने मोबाइल पर डाउनलोड करना होगा। 23 फरवरी को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच विमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच कल खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट रांची में होगा शुरू, भारत 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *