Advertisement

IPL 2024: चार में 3 हारे…फिर टूटेगा विराट और RCB का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना, इस खिलाड़ी ने बताई वजह

Virat Kohli

Virat Kohli

Share
Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और अभी 2024 चल रहा है। ये IPL का 17वां सीजन है। लेकिन अभी तक रॉयल चेलैंजर्स बैंगलोर ने एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया है। IPL ट्रॉफी अपने नाम करना तो दूर इस टीम ने कभी किसी टीम को कड़ी टक्कर तक नहीं दी है। RCB को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने आरसीबी की जमकर बुराई की है। साथ ही यह भी बता दिया कि यह टीम ट्रॉफी क्यों नहीं जीत सकती।

Advertisement

डुप्लेसिस और मैक्सवेल हो रहे फ्लॉप

IPL 2024 में मंगलवार को आरसीबी का सामना लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ हुआ, लेकिन इस मैच में घरेलू मैदान पर भी फॉफ डुप्लेसिस की टीम को 28 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन में अब तक 4 मैच इस टीम ने खेले हैं, जिसमें से 3 मुकाबले ये टीम हार चुकी है। विराट कोहली, डुप्लेसिस, मैक्सवेल और कार्तिक जैसे शानदार बल्लेबाज होने के बाद भी टीम चेज नहीं कर पाई।

RCB में हमेशा रहे स्टार खिलाड़ी

IPL इतिहास में RCB एक ऐसी टीम है, जिसमें हमेशा से स्टार खिलाड़ियों की भरमार रही है। लेकिन फिर भी यह टीम कभी भी ट्रॉफी पर कब्जा नहीं कर सकी है। यहां तक की ज्यादातर मौकों पर टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि टीम को हर जगह ट्रोल किया जाता रहा है। अब इस लिस्ट में पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू भी शामिल हो गए हैं। रायडू ने अपने बयान में टीम के दिग्गज खिलाड़ियों की पोल खोल कर रख दी है और साथ ही बता दिया कि यह टीम क्यों चैंपियन नहीं बन सकती है।

अंबाती रायडू ने खोली RCB की पोल

IPL 2024: स्टार स्पोर्ट्स के शो में बातचीत के दौरान अंबाती रायडू ने बताया कि आरसीबी की टीम सिर्फ अपने गेंदबाजों की वजह से नहीं बल्लेबाजों की वजह से भी हारती आई है। रायडू ने कहा कि आरसीबी की गेंदबाजी हमेशा सवालों के घेरे में रही है, लेकिन इस टीम के सीनियर बल्लेबाज भी मुश्किल परिस्थितियों में हथियार डाल देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब भी टीम मुश्किल परिस्थितियों में आती है तो टीम के अहम बल्लेबाज फ्लॉफ हो जाते हैं और सारा प्रेशर युवा खिलाड़ियों और लोअर खिलाड़ियों पर आता है, जिससे टीम हार जाती है। रायडू ने आगे कहा कि नामी खिलाड़ी सिर्फ क्रीम खाने आते हैं, यानी आसान परिस्थितियों में रन बनाते हैं और चले जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- Mayank Yadav के मुरीद हुए सहवाग, कर दी भविष्यवाणी, जल्द मिलेगी टीम इंडिया की जर्सी ?

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें