Advertisement

IND VS ENG: रोहित के शतक पर फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

IND VS ENG rohit sharma fans on his century news in hindi
Share

IND VS ENG

Advertisement

इंग्लैंड और भारत ( IND VS ENG ) के बीच 15 फरवरी को शानदार मैच खेला जा रहा है। बता दें कि मैच की शुरुआती पारी में भारत का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लेकिन टीम इंडिय की तीन विकट गिरने बाद रोहित शर्मा ने राजकोट में अपना राज जमाने में कामियाब रहे। तीन विकेट गिरने के बाद रोहित ने शानदार शतक जड़ा।

Advertisement

आलोचकों को मिला करारा जवाब

बीते हुए टेस्ट मैच की बात की जाए तो रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर आलोचकों द्वारा कई सवाल उठाए जा रहे थे। राजकोट में आज इस मैच में रोहित ने आलोचकों को करारा जवाब दे डाला है। 33 रन पर भारत के 3 विकेट गिरने के बाद रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने शतकीय भागीदारी की। इस समय सोशल मीडिय पर उनकी खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़े:IND vs NED: क्या भारत-नीदरलैंड मैच में होगी बारिश ? जानें लेटेस्ट अपडेट

फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

वहीं अब इस शानदार शतक के बाद रोहित के फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी है। जडेजा भी अर्धशतक जमकर रोहित के साथ क्रीज पर टिक गए और दूसरे सेशन में इंग्लैंड के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया। इस शतक के बाद उन्होनें महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड को भी तोड़ डाला है। अब इसी रिकॉर्ड तोड़ परफॉमेंस की खूब चर्चा हो रही है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले और दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल पाया। रोहित शर्मा फ्लॉप हो गए और आलोचकों ने उनको घेर लिया लेकिन रोहित शर्मा ने धमाकेदार अंदाज में खेलते हुए शतक जमा दिया।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *