क्या गंभीर ने रखा अपने कुत्ते का नाम धोनी? गुस्साए फैंस आपस में भिड़े

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में बिस्कुट के एक प्रोडक्ट को दोबारा लॉन्च किया। उन्होंने इसका कनेक्शन 2011 वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से बताया। इसके बाद गौतम गंभीर ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बच्चों और कुत्ते के साथ मस्ती करते दिखाई दें रहे है। इस वीडियो में उनके कुत्ते का नाम भी वही सुनाई दिया जोकि बिस्केट नाम है। सोशल मीडिया पर इन दिनों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के फैन्स के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है।

धोनी ने किया था बड़ा अनाउंसमेंट

धोनी ने 25 सितंबर (रविवार) को लाइव आकर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया था। धोनी ने एक बिस्कुट के प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च किया। धोनी ने इसका टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से भी कनेक्शन ढूंढ निकाला। बता दें धोनी ने कहा कि 2011 में हम वनडे वर्ल्ड कप जीते थे। उसी साल यह बिस्कुट लॉन्च हुआ था। और इस 2022 में टी-20 वर्ल्ड कप है और फिर ये प्रोडक्ट लॉन्च हो रहा है। वहीं धोनी का यह प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में वह अपने दो बच्चे और कुत्ते के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

इसका कारण है कि वीडियो में गंभीर की बेटी अपने डॉग को उसी नाम से बुलाती है, जो नाम उस बिस्कुट का था, जिसे धोनी ने लॉन्च किया और उसका कनेक्शन 2011 वर्ल्ड कप से बताया। गंभीर के यह वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर अब जमकर हंगामा हो रहा है। हालांकि, गंभीर ने वीडियो या पोस्ट में कहीं भी ऐसा कोई जिक्र नहीं किया है। एक यूजर्स ने युवराज सिंह का भी फोटो शेयर किया और लिखा, ‘वह सोचता है कि हमने किसी बिस्कुट की वजह से वर्ल्ड कप जीता है, धोनी को शर्म आनी चाहिए। जबकि धोनी के फैन ने इस पर बचाव भी किया, माही के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह गंभीर की पोस्ट डॉटर्स डे पर थी… धोनी के लिए नहीं। यह नाम बहुत ही कॉमन है जोकि डॉगी के लिए रखा जाता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *