राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मायावती को दिया जवाब, कहा- मायावती दिल्ली जाएं और केजरीवाल मॉडल को देखें

नई दिल्ली: मायावती काशीराम की 15वीं पुण्यतिथि के अवसर पर कांशीराम स्मारक स्थल पर आयोजित रैली में बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने रैली में काशीराम को भारत रत्न देने की भी मांग की। इस दौरान मायावती ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में कोई काम नही किया और यूपी में चुनाव लड़ने आ गए।

सांसद संजय सिंह का पलटवार

मायावती के बयान का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, स्वर्गीय काशी राम जी को लेकर जो रैली हुई आज उसमे आज मायावती ने कुछ सवाल खड़े किए है। सबसे पहले में काशी राम जी के चरणों मे श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। मायावती ने कहा है कि आम आदमी पार्टी यूपी में भी चुनाव लड़ने आ गई लेकिन दिल्ली में कोई काम नही किया, केजरीवाल सरकार ने कोरोना काल में कोई काम नही किया । ये बातें योगी जी ने भी कही थी।

मैं बताना चाहूंगा कि दिल्ली में सरकारी स्कूलों में आज एयर कंडीशन कमरे, स्विमिंग पूल और बेहतर शिक्षा व्यवस्थाएं दी गईं है। देश मे उच्चकोटि की शिक्षा और व्यवस्था देने का काम सरकार ने बहाल किया है। जो गरीब और शोषित निर्बल महिलाएं थी, जो झुग्गी झोपड़ी, रिक्शा चालाक की बेटियां स्कूल जाने में किराए के पैसे को लेकर सोचती थी उनके लिए सरकार ने बस सेवा मुफ्त में देने का काम किया। जिसका फायदा समाज के वंचित, शोषित और गरीब वर्ग को मिला।  

मायावती दिल्ली जाए और केजरीवाल देखें: संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा,  ‘मैं मायावती से कहना चाहूंगा कि दिल्ली सरकार काशी राम जी और भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलने का काम कर रही है। बाबा साहब के सपनों को पूरा कर, उनके संविधान को स्कूलों में पढ़ने का काम दिल्ली सरकार कर रही है, जो भाषा बीजेपी और योगी सरकार बोलती है वही भाषा आज मायावती बोल रही हैं। मायावती दिल्ली जाए और केजरीवाल मॉडल को देखें’।

300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात पर राजनीतिक दलों में बौखलाहट: संजय सिंह

सांसद संजय सिंह ने यूपी में बिजली मुफ्त करने को लेकर कहा, आम आदमी पार्टी बाबा साहब के सपनों का नया भारत बनाने में जुटी है। केजरीवाल ने शोषित, वंचित और गरीब असहाये वर्ग के लिए लगातार काम किया है, इन्हें स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली देने का काम किया है। हम आगे भी इसी तरह इनके साथ खड़े रहेंगे। आम आदमी पार्टी से आज बीजेपी, मायावती व अन्य दलों में इस बात से बौखलाहट है कि हमने यूपी में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही है। इसीलिए ये सभी पार्टियां एक सुर में बोल रही हैं।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *