उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से करेंगे बातचीत

नई दिल्ली: आज देश के प्रधानमंत्री (Prime minister) नरेन्‍द्र मोदी (Narendra Modi) वीडियो कॉन्‍फ्रेंस (video conference) के माध्‍यम से उत्‍तरप्रदेश में प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना (Prime Minister Garib Kalyan Anna Yojana) के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री दिन में एक बजे वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के माध्‍यम से बातचीत करेंगे।

जानकारी के अनुसार उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में आज प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण योजना दिवस (Prime Minister Garib Kalyan Yojana Day) मना रहा है। इसके अलावा राज्य भर में बड़े स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे। साथ ही इस कार्यक्रम के माध्यम से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण योजना का लाभ लेने से कोई लाभार्थी नहीं छूटे।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी रहेंगे मौजूद

मालूम हो कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से राज्य के लगभग 15 करोड़ लाभार्थियों को मुफ्त राशन मिल रहा है। प्रदेश में लगभग 80 हजार उचित दर की दुकानें इस योजना के लाभार्थियों को अनाज वितरित कर रही हैं। वहीं, उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *