Advertisement

मुस्लिम आरक्षण करेंगे खत्म : अमित शाह

Share
Advertisement

Telangana: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राज्य के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने राज्य की जनता से केवल झूठे वादे किए हैं। उन्होंने गडवाल में एक रैली को संबोधित करते हुए बीआरएस सरकार पर जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि केसीआर ने मुस्लिमों को धार्मिक आरक्षण दिया है। ये संविधान के खिलाफ है। हमारी सरकार बनते ही हम उसे खत्म कर देंगे।

Advertisement

केसीआर ने झूठे वादों का बनाया रिकॉर्ड

अमित शाह ने कहा कि केसीआर ने झूठे वादों का रिकॉर्ड बनाया है। आने वाले विधानसभा चुनाव तेलंगाना के भविष्य को बताएंगे। यहां की जनता को डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। गृह मंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना के युवाओं से हम कहना चाहते हैं कि वे अब बीआरएस को वीआरएस दे दें।

हमारा मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होने वाला है

अमित शाह ने कहा कि केसीआर ने किसानों को कोई अधिकार नहीं दिया। केसीआर की पार्टी का नाम भारत राष्ट्र समिति है। शाह ने तेलंगाना में पिछड़ों की राजनीति को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग अगर कमल के फूल की सरकार बनवाते हैं, तो हमारा मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होने वाला है।

कांग्रेस ने 70 साल से राम मंदिर को अटकाया

अमित शाह ने कहा कि केसीआर ने मुस्लिमों को धार्मिक आरक्षण दिया है। ये संविधान के खिलाफ है। हमारी सरकार बनते ही हम उसे खत्म कर देंगे। राम मंदिर के मुद्दे पर गृह मंत्री ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल से राम मंदिर के मुद्दे को अटकाया। वह इस मुद्दे पर लोगों को भटका रही थी। बीजेपी लगातार राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने का काम करती रही है। इसकी गूंज विधानसभा चुनाव में सुनाई भी दे रही है।

केसीआर और कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग को टिकट देने में किया अन्याय

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी और केसीआर की बीआरएस के बीच तेलंगाना में गठबंधन है। गृह मंत्री ने इस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीआरएस पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। लेकिन, कार का स्टीयरिंग ओवैसी के पास है। कांग्रेस, बीआरएस और मजलिस 2 जी, 3 जी और 4 जी पार्टी है। केसीआर और कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग को टिकट देने में अन्याय किया है।

यह भी पढ़ें – The Governor Said: ‘बिहार आकर अन्य राज्यों के लोग भी खुद को मानते बिहारी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें