प्रधानमंत्री आज करेंगे अपनी 88वीं ‘मन की बात’, जम्मू-कश्मीर को 20 हजार करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी से आज मन की बात करेंगे। इसमें वो लोगों से अपने विचार शेयर करेंगे। सुबह 11 बजे पीएम मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से पीएम मोदी बात करेंगे और अपने विचार साझा करेंगे।

Share This News
मन की बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी से आज मन की बात करेंगे। इसमें वो लोगों से अपने विचार शेयर करेंगे। सुबह 11 बजे पीएम मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से पीएम मोदी बात करेंगे और अपने विचार साझा करेंगे।

पीएम मोदी की यह ‘मन की बात’ कार्यक्रम की 88वीं कड़ी होगी। इसका प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर किया जाएगा। मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा। आकाशवाणी समाचार, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यू-ट्यूब चैनलों भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- रविवार को पीएम मोदी जाएंगे जम्मू, 38 हजार करोड़ रुपये के औद्योगिक निवेश को देंगे अंतिम रूप

जम्मू-कश्मीर को देंगे 20 हजार करोड़ की सौगात

‘मन की बात’ कार्यक्रम के अलावा पीएम मोदी रविवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर भी जाएंगे। यहां पर जम्मू-कश्मीर की विकास के लिए करीब 20 हजार करोड रूपये लागत की विभिन्‍न विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

इसके अलावा पीएम मोदी तीन हजार एक सौ करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली बनिहाल-काजीगुंड सडक सुरंग का उद्घाटन भी करेंगे। इस पुल के बन जाने के बाद बनिहाल और काजीगुंड के 16 किमी की यात्रा लगभग डेढ़ घंटे में ही पूरी हो जायेगी। साथ ही पीएम मोदी 7 हजार 500 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली दिल्‍ली-अमृतसर-कटरा एक्‍सप्रेस वे की आधारशिला भी रखेंगे।

लता दीनानाथ मंगेश्कर सम्मान करेंगे ग्रहण

इसके अलावा पीएम मोदी रविवार शाम को मुम्‍बई में मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्‍कार समारोह में शामिल होंगे। इस अवसर पर पीएम मोदी पहला लता मंगेश्कर पुरस्कार भी ग्रहण करेंगे। यह पुरस्कार भारत रत्न लता मंगेश्कर की याद में दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Health Tips: सुबह-सुबह दूध पीने के फायदे के साथ नुकसान भी होते हैं, जानें कैसे

यह भी पढ़ें- सांसद नवनीत और रवि राणा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, आईपीसी की धारा 153A के तहत मामला दर्ज

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.