Advertisement

Delhi: PM Modi श्रील प्रभुपाद की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर एक कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

Share
Advertisement

Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को दिल्ली (Delhi) के प्रगति मैदान में स्थित भारत मंडपम में आध्यात्मिक गुरु श्रील प्रभुपाद की 150वीं जयंती पर कार्यक्रम में भाषण देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसकी सूचना दी। जानकारी में कहा गया कि प्रधानमंत्री कार्यक्रम को दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे संबोधित करेंगे और पीए आध्यात्मिक गुरु के सम्मान में स्मारक टिकट के साथ एक सिक्का भी देंगे।

Advertisement

Delhi: PMO कार्यालय ने प्रदान की जानकारी

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यक्रम को दोपहर साढ़े बारह बजे संबोधित करेंगे। इस अवधि में प्रधानमंत्री आध्यात्मिक गुरु के सम्मान में एक सिक्का और स्मारक टिकट भी जारी करेंगे।

आचार्य श्रील प्रभुपाद गौड़ीय मिशन के संस्थापक थे, जिन्होंने वैष्णव मत के मूल सिद्धांतों को बचाया और फैलाया। श्री चैतन्य महाप्रभु की शिक्षाओं और वैष्णववाद की समृद्ध आध्यात्मिक विरासत को दुनिया भर में फैलाने में गौड़ीय मिशन ने बहुत काम किया है।

यह भी पढ़ें: Bahraich: 8 फरवरी से विशाल निशुल्क स्वास्थ्य मेले का किया जाएगा आयोजन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें