Advertisement

कांग्रेस का अपने वादे पूरा न करने का है इतिहास : ओवैसी

Share
Advertisement

Telangana: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए है। ओवैसी ने कांग्रेस को लेकर कहा कि इस पार्टी का अपने वादों को पूरा नहीं करने का इतिहास रहा है। साथ ही ओवैसी ने कांग्रेस पर लोगों को धोखा देने का आरोप भी लगाया।

Advertisement

कांग्रेस ने तेलंगाना में 6 चुनावी गारंटी की घोषणा की है

कांग्रेस ने कर्नाटक में 5 गारंटी की तर्ज पर तेलंगाना में 6 चुनावी गारंटी की घोषणा की है। और आश्वासन दिया है कि अगर वह राज्य में सत्ता में आती है तो वह उन्हें राज्य में लागू करेगी।

कांग्रेस के वादे कभी पूरे नहीं होते

ओवैसी ने कहा कि ये चुनावी मौसम है। वे मनमर्जी से वादे कर रहे हैं। यह अलग बात है कि उन सभी पर अमल होता है, या नहीं। आप कर्नाटक में देख सकते हैं। वादे के बाद गरीब बच्चों की स्कॉलरशिप कम कर दी गई। किसानों के लिए बिजली नहीं है। कांग्रेस के वादे कभी पूरे नहीं होते। वे धोखा देने के लिए वादे करते हैं और यही उनका इतिहास है।

पी. चिदंबरम ने मांगी है माफी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने तेलंगाना राज्य आंदोलन के दौरान हुई जानमाल की हानि के लिए माफी मांगी है, इस पर ओवैसी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को देर से ही सही इसका एहसास तो हुआ।

ओवैसी ने जीत का ठोका दावा

ओवैसी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अविभाजित आंध्र प्रदेश का विभाजन ठीक से नहीं किया, जिससे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बीच नदी जल बंटवारे और संपत्ति के बंटवारे से संबंधित मुद्दे अनसुलझे रह गए। तेलंगाना में आगामी चुनावों में, ओवैसी ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी उन सभी 9 सीटों पर जीत हासिल करेगी, जिन पर वह चुनाव लड़ रही है।

हमारा प्रचार अच्छा चल रहा है

ओवैसी ने कहा कि हमारा प्रचार अच्छा चल रहा है। AIMIM की खासियत है कि हम सिर्फ चुनाव की तैयारी नहीं करते, बल्कि पूरे 12 महीने जनता के साथ रहते हैं। हमारे नेता सुलभ हैं और मुझे उम्मीद है कि हमारे सभी 7 विधायक जीतेंगे और हम राजेंद्र नगर और जुबली हिल्स सीटों पर भी सफल होंगे।

यह भी पढ़ें – मथुराः मीराबाई जन्मोत्सव के आनंद में भागीदार होंगे प्रधानमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें