Advertisement

रणवीर-आलिया की रामायण पर बोले सुनील लहरी – क्या न्याय कर पाएंगी आलिया?

रणवीर-आलिया की रामायण पर बोले सुनील लहरी

रणवीर-आलिया की रामायण पर बोले सुनील लहरी

Share
Advertisement

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को कौन नहीं जानता। सुनील लहरी अक्सर खबरों में बने रहते हैं। वे सभी मुद्दों पर अपनी राय शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने नितेश कुमार की रामायण को लेकर रिएक्ट किया है। उनका मानना है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर तो बेस्ट हैं,लेकिन आलिया अगर 5 साल पहले यह रोल करती तो ज्यादा न्याय कर पाती।

Advertisement

रामायण के लक्ष्मण ने ऐसे किया रिएक्ट

एचटी को दिए इंटरव्यू में जब,सुनील लहरी से सवाल पूछा गया कि अब नितेश तिवारी रामायण पर फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर राम और सीता के किरदार में नजर आएंगे, क्या आप इस कास्टिंग से सहमत हैं?

इसके जवाब में सुनील लहरी ने कहा, ‘दोनों ही बहुत अच्छे एक्टर्स हैं और मुझे लगता है कि सब्जेक्ट के साथ न्याय करेंगे। रणबीर राम के रोल के लिए बहुत अच्छी च्वॉइस हैं और अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते हैं। आलिया भी बहुत टैलेंटेड हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया अगर 5 साल पहले सीता का रोल करतीं तो कैरेक्टर के साथ ज्यादा न्याय कर पातीं। ये मेरी पर्सनल राय है। मुझे लगता है कि इन सालों में आलिया काफी बदली हैं। मुझे यकीन नहीं है कि वो अब सीता के रोल में कितनी कन्विंसिंग लगेंगी।’

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष की आलोचनाओं के बाद रामानंद सागर की रामायण एक बार फिर से टीवी पर दिखाई जा रही है। वहीं रामायण पर नई फिल्में भी बनाने की तैयारी है। सुनील लहरी से पूछा गया जो रामायण पर फिल्में बन रही हैं उन्हें आप क्या सलाह देंगे। इस पर सुनील लहरी ने कहा कि इसका बेस नहीं बदलना चाहिए। रामायण के साथ जो ट्रीटमेंट हो वो शालीन और सम्मान पूर्ण हो। नया वर्जन बनाते समय रामायण के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया जा सकता। भाषा, किरदार और सीन में तालमेल होना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *