Box Office पर धीमी पड़ी  Shahid Kapoor की  फिल्म ‘जर्सी’

बॉलिवुड के कबिर सिंह कहे जाने वाले मोस्ट डैशिंग हीरो Shahid Kapoor की हाल ही में आई फिल्म ‘जर्सी’ की रफ्तार सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमे पड़ गई है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर कि फिल्म को जनता का कोई खास रिस्पांस मिलता नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म की चार दिनों के अंदर ही कमाई आधी हो गई हैं।

कबिर सिंह की ‘जर्सी’ क्यों कर रही धीमी कमाई?

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी जो 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर चलता हुआ नहीं दिख रहा है। इस फिल्म में Shahid Kapoor ने एक क्रिकेटर का रोल निभाया है। शाहिद कि एक्टिंग ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी खूब तारिफ बटौरी है, लेकिन फिर भी ये फिल्म महज चार दिनों के अंदर ही धीमी होती दिख रही है। इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 56 प्रतिशत की गिरावट दर्ज किया है। ऐसा देखा जा रहा है कि कोरोना महामारी के कारण केई बार इस फिल्म कि तारिखों को बदला गया था और हालहि में रिलीज हुई ‘रॉकी भाई’ यानी KGF Chapter 2 अभी भी सिनेमाघरों में राज करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक ही शीर्षक 2019  की तेलुगु फिल्म की रीमेक है। शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि ये फिल्म उनके दिल के सबसे करीब है, लेकिन फिर भी ये फिल्म पब्लिक को सिनेमाघरों तक आकर्षित कर पाने में असफल साबित होती हुई दिख रही है।

किस दिन हुई कितनी कमाई

22 अप्रैल को रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन 3.6 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग किया था और अगले दो दिनों तक मात्र 5 से 5.2 करोड़ रुपये के साथ हलकि वृद्धि ही करने में कामयाब रह पाई। इस फिल्म के चौथे दिन ने तो सीधे कमाई का 50 प्रतिशत तक बड़ी गिरावट दर्ज पाया गया। अब तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं है की जर्सी ने KGF की तूफानी कमाई के आगे घुटने टेकते दिखाई दे रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.