National Cinema Day: आज टिकट की कीमत होगी सिर्फ 75 रुपए, ब्रह्मास्त्र से लेकर सीता रामम देखें ये फिल्में

National Cinema Day

National Cinema Day: आज 23 सितंबर सिनेमाप्रेमियों के लिए खास दिन है। इसकी वजह ये है कि आज देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर थिएटर की 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर मजह 75 रुपए में फिल्में दिखाई जाएंगी। दरअसल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि सिनेमा डे के मौके पर देशभर में मौजूद सिनेमा हॉल्स इस मुहिम का हिस्सा बनेंगे। इस लिस्ट में कई फिल्में शामिल हैं।

आज टिकट की कीमत होगी सिर्फ 75 रुपए

अगर आप भी आज के दिन का भरपूर आनंद लेने की सोच रहे है तो आप रिलीज हुई कई धमाकेदार फिल्म (National Cinema Day) देख सकते है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र (brahmastra) इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। अगर आपने अभी तक थिएटर जाकर इस फिल्म को एक्सपीरियंस नहीं किया है, तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। यह फिल्म VFX से भरपूर है, फिल्म की कहानी आपको अस्त्रों की दुनिया में लेकर जाएगी।

ब्रह्मास्त्र से लेकर सीता रामम देखें ये फिल्में

वहीं मृणाल और दुलकर सलमान की फिल्म सीता रामम (Sita Ramam) पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम के बाद अब हिंदी में धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी 1964 में स्थापित सीता रामम एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में सलमान ने सैनिक का किरदार निभाया है, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका बनी हैं। इस फिल्म को देखने का भी आप प्लान बना सकते है।

Read Also:- बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने Aamir khan की बेटी आइरा को पहनाई अंगूठी, कपल की KISS करते हुए Video वायरल

4000 थिएटर स्क्रीन्स पर देखें सिर्फ 75 रुपए में मूवी

आज मूवी लवर्स के लिए खास दिन है। इस मौके पर ऑडिएंस को देश की 4000 थिएटर स्क्रीन्स पर सिर्फ 75 रुपए में मूवी देखने को मिलेगी। दरअसल, कोरोना महामारी और ओटीटी के कारण दूर हुए दर्शकों को सिनेमा हॉल (National Cinema Day) की तरफ खींचने के लिए ऐसा किया जा रहा है। 75 रुपए में सिनेमा दिखाने वाले मूवी हॉल्स में PVR और सिनेपॉलिस जैसी बड़ी मल्टीप्लेक्स कंपनियां शामिल हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.