Advertisement

कंगना रनौत ने एक बार फिर साधा करण जौहर पर निशाना

Share
Advertisement

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत के निशाने पर वैसे तो पूरा बॉलीवुड रहता है। एक्ट्रेस हर विषय पर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों कंगना का गुस्सा करण जौहर पर जमकर फूट रहा है। बताते चलें कि करण को उनकी एक पुरानी वीडियो की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच, बीते दिन करण ने अपनी सफाई देते हुए एक नोट इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। बावजूद इसके एक बार फिर कंगना ने करण को ताना मारा है।

Advertisement

कंगना रनौत का बॉलीवुड के ज्यादातर डायरेक्टर और मेकर्स के साथ छत्तीस का आंकड़ा है। इतना ही नहीं, कंगना फिल्मी दुनिया के लोगों पर खूब हमला भी बोलती हैं। लेकिन इस बार कंगना का पूरा फोकस फिल्ममेकर करण जौहर पर है। दरअसल, हुआ यूं कि करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में चर्चा में आया था। इसे देखने के बाद लोगों ने करण पर अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा का करियर खत्म करने की मंशा रखने का आरोप लगाया। कंगना ने भी करण को चाचा चौधरी कहा था। खुद की आलोचना होती देख करण ने भी अपने हेटर्स को एक शायरी के जरिए जवाब दिया, जो हिंदी भाषा में लिखी हुई थी। अब कंगना ने इस पर पलटवार करते हुए एक नई पोस्ट शेयर की है।

कंगना रनौत ने अपनी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में लिखा कि एक समय था जब चाचा चौधरी मुझे टीवी पर बेइज्जत और बुली करता था, क्योंकि मुझे अंग्रेजी नहीं आती थी। अब इनकी हिंदी देखने के बाद मुझे भी पुरानी बाते याद आती हैं और यह ख्याल आया कि अभी तो तुम्हारी हिंदी सुधरी है आगे आगे देखों होता है क्या। चलिए आपको बता देते हैं कि करण ने ऐसा क्या लिखा था, जो कंगना का कहना है कि उनकी हिंदी सुधर गई है।

करण ने इंस्टा स्टोरी पर शायरी में लिखा कि लगा लो इल्जाम, हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितने अरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं। फिलहाल लग रहा है कि कंगना और करण जौहर का सोशल मीडिया वार अभी थमने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *