Advertisement

कंगना ने अनाउंस की चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट, 5 भाषाओं में आएगी फिल्म

कंगना ने अनाउंस की चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट

कंगना ने अनाउंस की चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट

Share
Advertisement

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो बैक टू बैक अपनी फिल्मों की घोषणा कर रही हैं। जहां एक ओर उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरु रिलीज हो चुकी है, तो वहीं कंगना की पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी भी 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 की घोषणा कर दी हैं।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी चंद्रमुखी 2

हाल ही में अपने एक पोस्ट में कंगना ने बताया है कि उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 इसी साल 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रिलीज होगी। इस हॉरर फिल्म के लिए उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब कंगना के इस पोस्ट से उनके फैंस खासा एक्साइटेड हैं। कंगना ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस सितंबर में वह वापस आ रही है… क्या आप तैयार हैं?’ 

ये कलाकार है फिल्म का हिस्सा

पी वासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राघव लारेंस लीड रोल में नजर आएंगे तो वहीं कंगना ने इस फिल्म में फीमेल लीड की भूमिका अदा की है। इसके साथ ही अन्य कलाकार फिल्म में डराते और हंसाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करन द्वारा निर्मित ये फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

सामने आया कंगना का लुक

बता दें कि फिल्म मेकर पी वासु के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2005 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी का सिक्वल है। इस फिल्म में कंगना का लुक कुछ हफ्ते पहले ही सामने आया था,जब राघव लॉरेंस ने एक फैन पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। कंगना ने किरदार का गेटअप पहन रखा था और भारी आभूषण पहने हुए थे। चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी। जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। फिल्म में कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे।

ये भी पढ़े: आकांक्षा पुरी को बैड किसर बताने पर जद हदीद हुए ट्रोल, लोग बोले –‘कुछ तो शर्म करो’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *