ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में जान्हवी कपूर ने मचाई तबाही, तस्वीरों को देख फैंस हुए दीवाने

janhvi kapoor photos) की इन तस्वीरों पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं। ब्लैक ड्रेस में वीडियो शेयर करने के बाद जाह्नवी कपूर ने अपना इस ड्रेस में वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Share This News
janhvi kapoor photos

Entertainment News:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (janhvi kapoor photos) इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली आगामी फिल्म गुज लक जेरी का पहला लुक रिवील किया है जिसमें वो काफी डरी-सहमी अपने हाथों में गन लिए खड़ी हैं।

ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में जान्हवी कपूर ने मचाई तबाही

एक बार फिर सोशल मीडिया साइट पर जान्हवी कपूर (janhvi kapoor photos) अपने ब्लैक ड्रेस में काफी ग्लैमरस लुक से कहर ढाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का काफी बोल्ड लुक सामने आया है लेकिन बोल्डनेस के चक्कर में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं। एक ट्रोलर ने जान्हवी को ट्रोल करते हुए लिखा कि उर्फी जावेद और पूनम पांडे को तो बदनाम आप लोगों ने बदनाम किया हुआ है, वहीं दूसरे ट्रोल ने ट्रोल करते हुए लिखा कि मैम कपड़े नही हैं तो हमसे मांग लीजिए। ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को काफी खरी खोटी सुनाई।

तस्वीरों को देख फैंस हुए दीवाने

दरअसल जान्हवी हाल ही में कुछ बीतें दिन पहले एक फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंची थी। ट्रोल होने के बाद जाह्नवी कपूर अगले ही दिन स्ट्रैपलेस बॉडीसूट में रिप्ड जींस के साथ नजर आईं और इन तस्वीरों को देखकर लोग उनके दीवाने होते दिखे।

ब्लैक ड्रेस में जानह्वी हुई ट्रोल, अब मिल रही हैं खूब तारीफें

जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor photos) की इन तस्वीरों पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं। ब्लैक ड्रेस में वीडियो शेयर करने के बाद जाह्नवी कपूर ने अपनी इस ड्रेस में वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘जब आपको लगे कि आप कहर ढा रहे हैं लेकिन भगवान के पास आपके लिए कुछ दूसरा प्लान हो तब।’

एक्ट्रेस ने तारीफें तो बटोरी, लेकिन छेड़ने से बाज नहीं आए ट्रोल

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर को जमकर तारीफें मिल रही हैं। लेकिन ट्रोल्स यहां भी जाह्नवी कपूर को छेड़ने से बाज नहीं आए। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सही है कि थोड़ा इंप्रूवमेंट किया है वरना पता नहीं क्या होता।’ एक अन्य यूजर ने तारीफ में लिखा, ‘बहुत दिन बाद इसने कोई अच्छी ड्रेस पहनी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.