Advertisement

फिल्म “Pathaan” ने तोड़े सफलता के रिकॉर्ड, खुशी से रो पड़ी दिपीका

Share
Advertisement

तमाम मुश्किलों के बाद भी फिल्म पठान लागतार सफलता हासिल कर रही है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, और सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ती चली गई। आलम ये है कि एक हफ्ते से भी कम समय में इस फिल्म ने 550 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।

Advertisement

इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरुख और दीपिका मुंबई स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में पहुंचे। जहां पहुंचकर दीपिका ने अपके फैंस का शुक्रिया अदा किया।

“Pathaan” की सफलता देख दिपीका की आंखें हुईं नम

करीब पांच साल के बाद अपनी किसी फिल्म के प्रति लोगों का इतना प्यार देख कर, और होटल में एकत्रित हुए इतने लोगों को देख कर दीपिका भावुक हो गईं। इस दौरान उनकी आंखें भी नम हो गईं। दीपिका की माने तो ये वक्त अभिनेत्रियों के लिए अच्छा समय है, और किरदार भी उनके हिसाब से ही लिखे जा रहे हैं। दीपिका ने कहा कि हम सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने पर ही ध्यान दे रहे हैं।

मुंबई में सोमवार को इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाया गया। इस दौरान शाहरूख, दीपिका सहित जॉन अब्राहम और पठान फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आंनद भी मौजूद रहे, और सभी के चेहरे पर खुशी दिखी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: आइसा का फुटा गुस्सा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का फूंका पुतला

हालांकि धर्म के ठेकेदारों ने इस फिल्म को लेकर कई तरह की कड़ी टिप्पणियां की, लेकिन फैंस में इस फिल्म को लेकर लगातार जोश बना हुआ है। ‘पठान’ सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है,  ऐसे में दीपिका का भावुक हो जाना बहुत स्वाभाविक दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *