Advertisement

BIG BOSS-17: ऐश्वर्या शर्मा का Ex boyfriend पर फूटा गुस्सा,कहा-शर्म आनी चाहिए…

BIG BOSS-17: ऐश्वर्या शर्मा का Ex boyfriend पर फूटा गुस्सा,कहा-शर्म आनी चाहिए...

BIG BOSS-17: ऐश्वर्या शर्मा का Ex boyfriend पर फूटा गुस्सा,कहा-शर्म आनी चाहिए...

Share
Advertisement

BIG BOSS-17: बिग बॉस 17 की सबसे Controversial  कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने लाइमलाइट में रहने के लिए उनके बारे में कुछ ऐसा बोल दिया है,जिससे ऐश्वर्या का गुस्सा सातवें आसमान पर है। दरअसल, राहुल ने कहा था कि बिग बॉस के घर में ऐश्वर्या ने उनके बारे में बातें की हैं और उनका रवैया राहुल को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Advertisement

मैं क्यों छोड़ू मेरी एक्टिंग ? – ऐश्वर्या

हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत में ऐश्वर्या ने इस पूरे मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि,”मुझे पता नहीं ये क्या नाटक है, क्योंकि राहुल के साथ मेरा साल 2014 में ब्रेकअप हो गया था। और ब्रेकअप की वजह थी उसका ऐटिटूड। उसका कहना था कि मुझे एक्टिंग करना छोड़ देना चाहिए। मैं क्यों छोड़ू मेरी एक्टिंग? मैं एक्टर बनने यहां आई हूं तो जाहिर से बात है कि मैं एक्टिंग ही करूंगी। बड़ी ही बेहूदा बातें कही थी। इतनी बेहूदा बातें कही थी कि मैं यहां बोल भी नहीं सकती। इसलिए मैंने उनके साथ ब्रेकअप किया था। उस वक्त ही हमारा रिश्ता खत्म हो चुका था.”

ऐश्वर्या ने एक्स-बॉयफ्रेंड को दिया करारा जवाब

बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या से भी तीखे सवाल पूछे, ऐश्वर्या ने पूछा,”कौन से रिलेशनशिप की बात कर रहे हो अब? मैंने आपके साथ मेरी रिलेशनशिप के बारे में कभी भी शो में कोई बात नहीं की थी। आपके बाद भी दूसरे लोग आए हैं मेरी जिंदगी में। आपके जाने के बाद दूसरा बंदा भी था। अकेले आप ही नहीं थे जिनके साथ मैं रिलेशनशिप में थी। मेरा नाम इस्तेमाल करना बंद कर, ग्रो अप, तू क्या कर रहा है यार। शर्म आनी चाहिए तुम्हें (शेम ऑन यू), मैं शादीशुदा है.”

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/horoscope/rashifal-today-is-not-an-auspicious-day-for-people-of-cancer-libra-and-sagittarius-know-todays-horoscope/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *