Advertisement

Animal OTT: ‘एनिमल’ में रणबीर और बॉबी का था किसिंग सीन, जो ओटीटी पर होगा रिलीज

Animal OTT: ‘एनिमल’ में रणबीर और बॉबी का था किसिंग सीन, जो ओटीटी पर होगा रिलीज

Animal OTT: ‘एनिमल’ में रणबीर और बॉबी का था किसिंग सीन, जो ओटीटी पर होगा रिलीज

Share
Advertisement

Animal OTT: रणबीर कपूर की स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। बता दें, इस फिल्म में भरपूर एक्शन है तो इमोशन भी है, रोमांस भी है और खूब इंटीमेट सीन्स भी हैं। ऐसे में इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़ा हुआ है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल सहित तमाम कलाकारों की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो ही है।

Advertisement

 ‘एनिमल’ में रणबीर और बॉबी का था किसिंग सीन

‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की तो खूब तारीफ हो ही रही है और तो और बॉबी देओल की भी जमकर सराहना हो रही है। इस फिल्म में बॉबी ने बिना एक शब्द कहे सिर्फ अपने एक्सप्रेशन से ही हर किसी को दीवाना बना दिया। गौरतलब है कि इस फिल्म में बॉबी देओल और रणबीर कपूर का एक किसिंग सीन भी था। जिसे थिएटर रिलीज से हटा दिया था और अब ताजा अपडेट यह है कि डिलीट किया गया किसिंग सीन ओटीटी वर्जन का हिस्सा होगा।

किसिंग सीन ओटीटी वर्जन का होगा हिस्सा

बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान बॉबी ने यह खुलासा किया कि, ”ये दो भाई हैं, वे एक-दूसरे को मारना चाहते हैं, लेकिन उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार है। ये क्लाइमेक्स सीक्वेंस है। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जो प्यार के बारे में है।”बॉबी ने आगे कहा कि उनका रणबीर कपूर के साथ एक किसिंग सीन भी है, लेकिन थिएटर रिलीज में इसे काट दिया गया और यह नेटफ्लिक्स रिलीज का हिस्सा हो सकता है। इसी के साथ बॉबी कहते हैं, ”’आप लड़ रहे हैं, और आप अचानक उसे किस कर लेते हैं, और फिर आप हार नहीं मानते, और वह आपको मार देता है लेकिन उन्होंने किस सीन हटा दिया। मुझे लगता है कि यह अनकट नेटफ्लिक्स वर्जन पर आ सकता है.”

 इस दिन ‘एनिमल’ ओटीटी पर होगी रिलीज

फिल्म ‘एनिमल’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट वर्जन में रिलीज होने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। वहीं ख़बर हैं कि ‘एनिमल’ अगले महीने जनवरी में 14 या 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/health/new-baby-born-crying-why-tears-dont-comes-out-when-babies-cry-in-hindi/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *