Advertisement

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर घायल हुए Akshay Kumar, शूट कर रहे थे एक्शन सीन

Share
Advertisement

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्शन नायकों में से एक है अब उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अक्षय कुमार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। वास्तव में, अक्षय कुमार बॉडी डबल की मदद के बिना सेट पर हाई-फ्लाइंग एक्शन सीक्वेंस और डेयरडेविल स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं। स्कॉटलैंड में बड़े मियां छोटे मियां के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए थे।

Advertisement

अक्षय कुमार घायल हो गए

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने बाकी फिल्म की शूटिंग जारी रखी क्योंकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई थी। हालांकि फिलहाल सेट पर स्पेशल एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग रोक दी गई है, लेकिन वे क्लोज-अप शॉट्स के साथ शूटिंग जारी रखेंगे।

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। एक खास स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। फिलहाल उनके घुटनों में ब्रेसेस हैं। हालांकि, एक्शन सीन की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। फ़िलहाल अक्षय ने क्लोज़-अप शूट जारी रखा है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में देरी न हो।

आपको बता दें कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जा चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’, ‘भारत’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान 100 फीट नीचे गिरा युवक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *