Advertisement

ऐश्वर्या राय की लाडली Aaradhya Bachchan स्कूल में मेकअप लगाए आई नजर, यूजर्स ने किया ट्रोल…

ऐश्वर्या की खूबसूरती से हो रही आराध्या बच्चन की तुलना

ऐश्वर्या की खूबसूरती से हो रही आराध्या बच्चन की तुलना

Share
Advertisement

Aaradhya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्कूल में मेकअप में नजर आ रही हैं। जिसे देख नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। यही वजह है कि आराध्या की पिक्चर्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में आराध्या का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्कूल ड्रेस में अपने फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके चेहरे पर मेकअप नजर आ रहा है, जिसे लेकर ऐश्वर्या की लाडली फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। साथ ही कुछ लोग आराध्या की तारीफें भी कर रहे हैं।

आराध्या का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में आराध्या बच्चन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्कूल में ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके कुछ फ्रेंड्स उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में आराध्या के हाथों में गिटार भी नजर आ रहा है जैसे वो किसी स्कूल प्रोग्राम में हैं। इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिसे देख कुछ यूजर्स ने आराध्या की क्यूटनेस की जमकर तारीफ की।

ऐश्वर्या से हो रही खूबसूरती की तुलना

सोशल मीडिया पर वायरल हुए आराध्या बच्चन के वीडियो की लोग तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में आराध्या की क्यूटनेस और खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, उसका चेहरा साउथ इंडियन लड़की की तरह है, क्यूट गर्ल, कुछ सालों में वह सबसे स्मार्ट हो जाएगी, वहीं एक अन्य ने लिखा – वो खूबसूरती से आगे बढ़ रही है। कुछ यूजर्स ने आराध्या की तुलना उसकी मां से भी की और कहा, वो ऐश्वर्या की तरह है और अपनी मां की तरह सुंदर लगती है,

हालांकि इतने प्यार के बीच, कुछ नेटिज़न्स स्टार किड द्वारा स्कूल में लिपस्टिक लगाने से ज्यादा प्रभावित नहीं हुए और आराध्या को ट्रोल करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘स्कूल में लिपस्टिक कौन लगाता है’। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘कौन सा स्कूल 12 साल के बच्चे को स्कूल में लिपस्टिक लगाने की इजाजत देता है? वो अपनी मां की तरह ही ओवरएक्टिंग करने वाली बच्ची है।’ बता दें अब फेन पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कमेंट्स बंद कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ग्रैंड फिनाले से पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट, बहन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *