नीरज बवाना, भुप्पी राणा और कौशल चौधरी को (NIA) नें धरदबोचा, बदमाश खोल सकते हैं कई दफन राज

कहते हैं न जुर्म का दलदल चाहें जितना गहरा हो लेकिन कानून अपने पैर पसार ही लेता है।देश भर में चल रहे अपराधिक गैंग के सिंडीकेट की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी (NIA) ने दिल्ली के जेल में बंद कुख्यात बदमाश नीरज बवाना समेत दो अन्य गैंगस्टर भुप्पी राणा और कौशल चौधरी को अपनी अपने शिकंजे में ले लिया है।

सत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पटियाला हाउस कोर्ट से नीरज, भुप्पी और कौशल चौधरी को 5 दिन का प्रोडक्शन वारंट लेकर एनआईए(NIA) अब अपनी जांच को आगे गहनता से करेगी  एनआईए ने कोर्ट को बताया कि नीरज बवाना और उसके गैंग के लोग प्रभावशाली लोगों को डरा धमकाकर न सिर्फ उगाही कर रहे हैं, बल्कि टारगेट किलिंग भी कर जैसी वारदातों कोे बडे ही शातिराना अंदाज में अंजाम भी दे रहे हैं।

एनआईए ने कोर्ट को ये भी बताया कि मुख्य रूप से भारत और विदेशों में स्थित आतंकवादियों, गैंगस्टरों और ड्रग तस्करों के बीच बढ़ते गठजोड़ को नष्ट करने के लिए उसने पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली-NCR क्षेत्र में 50  जगहों पर छापेमारी ही नहीं कि बल्कि अपने खूफिया तंत्र का जाल बिछा रखा है। कयास ये भी हैं कि कुछ नए गुर्गों को भी हिरासत में लिया जाएगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *