Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीती 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था। जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

Share This News
Raju Srivastava

टीवी और फिल्म की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीती 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था। राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। राजू की एंजियोग्राफी की गई तो कॉमेडियन के हार्ट के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज निकला है। बता दें कि बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।

बता दें, राजू को जिम में वर्कआउट करते समय दिला का दौरा पड़ा था। यह उस वक्त की बात है जब वह ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय नीचे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। राजू को हार्ट अटैक आया है इस खबर की पुष्टि उनके भाई और पीआर ने की थी। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

छोटा भाई भी आईसीयू में है भर्ती

लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि दिल्ली एम्स में सिर्फ राजू श्रीवास्तव ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव जहां सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके उनका भाई थर्ड फ्लोर पर एडमिट हैं।

‘गजोधर भैया’ के नाम से मशहूर राजू (Raju Srivastava) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह देश के मशहूर स्टेंडअप कॉमेडियन हैं। राजू श्रीवास्तव टीवी के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके हैं। टीवी सीरीज की बात करें तो साल 1994 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो ‘टी टाइम मनोरंजन’ में उन्हें पहली बार देखा गया था। इसके बाद राजू ने कॉमेडी शो ‘द ग्रेंट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ में दर्शको को खूब गुदगुदाया था। उन्हें पहली बार फिल्म ‘तेजाब’ (1988) में देखा गया था। राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। साथ ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.