दिल्ली से बिहार तक लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर छापे, राबड़ी आवास पर सुबह-सुबह CBI ने मारा छापा

लालू प्रसाद यादव

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर शुक्रवार को सुबह-सुबह सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने धावा बोल दिया।  रिपोर्ट के अनुसार छापेमारी की कार्रवाई भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में जांच एजेंसी ने की है। बताया जा रहा है कि लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के पटना, गोपालगंज और दिल्ली स्थित जगहों पर ये छापेमारी की जा रही है।

सीबीआई ने शुक्रवार सुबह एक साथ कार्रवाई शुरू की। राजद प्रमुख के पटना स्थित निवास पर भी कार्रवाई चल रही है। सीबीआई की टीम लालू यादव, उनकी बेटी व अन्य रिश्तेदारों के यहां पड़ताल कर रही है। 

राबड़ी आवास पर सुबह-सुबह सीबीआई ने मारा छापा

इस दौरान एक टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड भी पहुंची। वहां भी टीम जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि राबड़ी आवास पर पहुंची सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष अधिकारी दोनों ही शामिल हैं। सीबीआई की इस टीम में कुल 10 लोग हैं जो राबड़ी आवास में जांच कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने के कुछ हफ्ते बाद, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान भर्ती में कथित अनियमितताओं को लेकर भ्रष्टाचार का एक नया मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद सीबीआई ने कार्रवाई शुरू की है।

दिल्ली और बिहार में लालू के ठिकानों पर छापेमारी

न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी है कि CBI ने राजद प्रमुख लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है। लालू यादव को लेकर दिल्ली और बिहार में 17 जगहों पर छापेमारी चल रही है।

यह भी पढ़ें: Lalu Yadav Bail: CBI कोर्ट से लालू यादव के रिहाई का आदेश जारी, इन मामलों में भी मिल चुकी है बेल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.