Kartik Aaryan ने जाहिर की इच्छा, साउथ फिल्मों में करना चाहते है डेब्यू

कार्तिक आर्यन एक शानदार एक्टर है । कार्तिक ने फैंस को एक से एक जबरदस्त मूवीज दी है । हाल ही में कार्तिक की फिल्म फ्रेडी रिलीज हुई । जो कि फैंस को बेहद पसंद आई । इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला ।

 वहीं, कार्तिक आर्यन के पास कई और फिल्में है। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा जाहिर की है। लेकिन फिलहाल कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’  है जो कि साउथ की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का रीमेक है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन साउथ स्टार अल्लू अर्जुन का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिलहाल कार्तिक ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बाते की है । कर्तिक आर्यन ने अपनी इच्छा जाहिर की है ।

आपको बता दे कि एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं और तमाम प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। अब कार्तिक आर्यन ने खुद कहा है कि वो हर भाषा की फिल्म करने के इच्छुक हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह हमेशा से नंबर 1 एक्टर बनना चाहते थे और खुद के लिए जगह बनाना चाहते थे। वह फिल्ममेकर्स विश्वासा दिलाना चाहते थे कि कोई भी उनसे बेहतर भूमिका नहीं निभा सकता था।

अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या हमें वाकई कार्तिक आर्यन की हर भाषा में मूवी देखने को मिलेगी ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *