J-k: बांदीपोरा में आतंकियों ने प्रवासी मजदूर को गोली मारी, बिहार का रहने वाला था युवक

जम्मू और कश्मीर (J-k) में आतंकियों ने रात करीब 12.30 बजे मजदूर को काफी करीब से गोली मारी। उसकी पहचान मोहम्मद अमरेज (19 साल) के रूप हुई

Share This News
J-k

जम्मू और कश्मीर (J-k) के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात एक गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक प्रवासी मजदूर था, जो बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था। कश्मीर पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल इलाके में मोहम्मद अमरेज नामक प्रवासी मजदूर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने लगे से मोहम्मद अमरेज घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

यह घटना गुरुवार देर रात की है। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आतंकी फरार हो गए। सूचना पर इलाके की घेराबंदी की गई है। पुलिस के मुताबिक, ये वारदात बांदीपुरा जिले तहसील अजस में सदुनारा गांव में हुई है। मजदूर की पहचान 19 वर्षीय मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई है।

घाटी में गैर कश्मीरियों की हत्याओं का सिलसिला नहीं थम रहा है। 08-12 इससे पहले, जम्मू-कश्मीर (J-k) के राजौरी जिले में कल गुरुवार तड़के आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला कर दिया जिसमें चार जवान शहीद हो गए। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए।

पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि वे पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से जुड़े थे।

वहीं अप्रैल के महीने में आंतकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। बता दें कि आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय लोगों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दी है।आतंकी इस प्रकार से गैर-कश्मीरी लोगों की हत्या कर वहां पर डर का माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/big-news/jammu-kashmir-terrorist-attack-on-bus-of-cisf-jawans-one-soldier-martyred/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *