Udaipur में कन्हैयालाल के घर पहुंचे CM अशोक गहलोत, 51 लाख चेक के साथ सरकारी नौकरी का वादा

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के बेरहमी से मर्डर के बाद आज गमगीन परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत उनके घर पहुंचे है। जिसके बाद उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बढ़ाया। हालांकि इस घटना के बाद जहां उदयपुर समेत पूरे देश के अंदर कन्हैयालाल को जल्द से जल्द न्याय मिले उसे लेकर चारो तरफ अब आवाज तेजी से उठने लगी है।

इसी के साथ सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए 51 लाख रुपयों का चेक सौंपा और कन्हैया के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और हर संभव मदद की जाएगी। हालांकि उदयपुर हत्याकांड की जांच अब एनआईए कर रही है। गुरुवार को भी एनआईए और एसआईटी आरोपियों से पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें: Udaipur की घटना के बाद ADG Prashant Kumar ने UP पुलिस को High Alert पर रखा

मौन जुलूस निकाला गया

उदयपुर में निर्मम हत्या के विरोध में गुरुवार को सर्व समाज की ओर से मौन जुलूस निकाला गया है। बता दें इस जुलूस में हजारों लोग शामिल हुए। हजारों लोगों ने टाऊन हॉल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली गई। इसी के साथ  कलेक्ट्रेट से लौटते समय दिल्ली गेट चौराहे पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा। हालांकि लोगों ने हत्या के विरोध में लोग हाथों में तिरंगा और भगवा झंडा लेकर सड़क पर उतरे।

इसी के साथ कई लोगों ने पोस्टर के जरिए आरोपियों की फांसी की मांग की। हालांकि, जुलूस के दौरान कुछ इलाकों में छुटपुट वारदातों की खबरें भी आ रही हैं। राज्य में कही एक ढाबे को जला दिया गया। एक धर्मस्थल को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें हिंदू और अन्य संगठनों ने जयपुर, उदयपुर, कोटा, जैसलमेर सहित कई जिलों में बंद का ऐलान किया है। वहीं गुजरात रोडवेज की सभी बसें अगले आदेशों तक राजस्थान में नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें: Udaipur हत्याकांड के बाद राजसमंद में पुलिसकर्मी पर हमला, CM गहलोत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.