<meta name="news_keywords" content="High Alert UP,UP Government,UP latest news,UP police News,Udaipur Murder News,Udaipur Murder UP,Yogi Adityanath">

Udaipur की घटना के बाद ADG Prashant Kumar ने UP पुलिस को High Alert पर रखा

राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा का समर्थन करने के बाद टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या  कर दी गई। जिसके बाद यूपी में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार (ADG LO Prashant Kumar) ने बताया कि सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें देश के अलग राज्यों में बीते दिनों नुपुर शर्मा के बयान को लेकर हर तरफ विरोध चल रहा है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाई

माहौल खराब करने पर यूपी पुलिस सख्त

उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में नुपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान का जमकर विरोध हुआ उसी के साथ विरोध के नाम पर आगजनी, पथराव व तोड़फोड़ किया गया। ऐसे में अब उदयपुर से सामने आई घटना के बाद यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। घटना के बाद एक तरफ देश भर में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने यूपी की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वालों से सख्ती के साथ निपटने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

राजस्थान के उदयपुर में हुई इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार समेत मामले को बढ़ावा देने वाले लोगों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है। ऐसे में यूपी पुलिस को अलर्ट मोड पर रखने के साथ ही प्रदेश की पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है। सोशल मीडिया के जरिए मामले को तूल देने या वीडियो जारी कर हिंसा भड़काने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस टीम पूरी तरह से सक्रिय हो गई है।

यह भी पढ़ें: Udaipur हत्याकांड के बाद राजसमंद में पुलिसकर्मी पर हमला, CM गहलोत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.