Chhattisgarh: जेसीबी के पहिये में हवा भरने के दौरान टायर फटने से 2 की मौत, Video देख कांप उठेगी रूह

सिलतरा फेस 2 में बड़ा हादसा। घनकुल स्टील में जेसीबी के raipur 2 people died पहिये में हवा भरने के दौरान हादसा। टायर फटने से 2 लोगो की मौत हो गई

Share This News
Raipur 2 People Died

Chhattisgarh: छ्त्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रुह कांप उठेगी। रायपुर के सफलता फेस 2 में घनकुल स्टील में जेसीबी (JCB) के पहिये में हवा भरने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। टायर फटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। राजपाल सिंह, प्रांजन नामदेव की मौके पर मौत हो गई। दोनो मृतक सतना मप्र के निवासी बताए जा रहे है। सिलतरा चौकी इलाके का मामला है। घनकुल स्टील में जेसीबी के (Raipur 2 People Died) पहिये में हवा भरने के दौरान हादसा हुआ।

यह Video देख कांप उठेगी रूह-

इस वीडियो में दो लोगों की मौत (Raipur 2 People Died) जेसीबी (JCB) के पहिये में हवा भरने के दौरान हो गई है। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल दहल जाएगा। इस वीडियो में हवा भर रहे दो युवकों की लाइव मौत देखी जा सकती है। दोनों मृतक मध्य प्रदेश के सतना के निवासी हैं।

Raipur 2 People Diedटायर फटने से 2 की मौत

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो व्यक्ति टायर (Tire) के ऊपर बैठकर हवा डाल रहे है। हवा भरने के बाद टायर में दूसरा व्यक्ति हवा चेक करता है। इसी दौरान टायर के एकदम परखच्चे उड़ जाते है और टायर फट जाता है। जैसे ही टायर फटता है वैसे ही दोनों व्यक्तियों की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत (Raipur 2 People Died) हो जाती है। वीडियो (Chhattisgarh Video Viral) में दिख रहा है कि कैसे दोनों के सिर के चिथड़े उड़ जाते है। टायर पर बैठकर हवा भर रहे दोनों लोग इसकी चपेट में आ गए और दोनों के सिर के चिथड़े उड़ गए। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी अब वायरल हो रहा है।

Read Also:- Ghaziabad News: खेत में मिली किसान की सड़ी-गली लाश, 28 अप्रैल से लापता था किसान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.