Advertisement

BBC Documentary Controversy: मोदी का समर्थन करने पर, कांग्रेस नेता Anil Antony को छोड़नी पड़ी पार्टी

Share
Advertisement

प्रधानमंत्री पर बनी डॉक्यूमेंट्री विवाद में अपने विचार रखने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार एंटनी ने बुधवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि अनिल केरल के पूर्व सीएम एके एंटनी के बेटे है। इन्होंने पीएम मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री का विरोध किया था। इनका कहना था की देश के प्रधानमंत्री पर बनी डॉक्यूमेंट्री राष्ट्र में गलत सोच पैदा कर सकती है।

Advertisement

इस्तीफे की जानकारी नेता के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर किए गए ट्वीट से मिली है। जिसमें उन्होंने कहा कि “मैंने @incindia @INCKerala में अपनी भूमिकाओं से इस्तीफा दे दिया है। बोलने की आज़ादी के लिए लड़ने वालों द्वारा ट्वीट को वापस लेने के लिए बोला जाना असहिष्णुता है।” उन्होंने आगे कहा कि “मैने मना कर दिया।..ज़िंदगी चलती रहती है। मेरा नीचे संशोधित इस्तीफा पत्र है।”

यहां देखें ट्वीट:

जानें पूरा मामला:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री गुजरात दंगों पर आधारित है, जिसका नाम “इंडिया: द मोदी क्वेश्चन” रखा गया है। बीबीसी की इस डॉक्यूमेंट्री में साल 2002 के गुजरात का राजनीतिक हाल दिखाया गया है। जानकारी के अनुसार, इस डॉक्यूमेंट्री के कई हिस्सों में पीएम के खिलाफ सीन्स दिखाए गए है, जिसपर अनिल एंटनी ने कहा था कि उनका बीजेपी से कोई मदभेद नहीं है, लेकिन ऐसे विचारों से देश में गलत भावना पैदा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें