अलीगढ़: सेना भर्ती योजना को लेकर युवकों ने रोडवेज बसों में की तोड़फोड़, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज के पास केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती (Agnipath Scheme Protest) में बनाए गए नए नियमों के खिलाफ सैकड़ों की तादात में नौजवान युवक सड़कों पर उतरकर आ गए।

Share This News
Agnipath Scheme Protest

यूपी: अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज के पास केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती (Agnipath Scheme Protest) में बनाए गए नए नियमों के खिलाफ सैकड़ों की तादात में नौजवान युवक सड़कों पर उतरकर आ गए। जिसके बाद गुस्साए नौजवान युवकों ने सेना भर्ती के लिए बनाए गए नियमों के खिलाफ यूपी हरियाणा रोडवेज बसों में जमकर तोड़फोड़ करते हुए आगजनी करनी शुरू कर दी। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और यूपी रोडवेज और हरियाणा बसों में आगजनी और तोड़फोड़ होती देख बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

सेना भर्ती योजना को लेकर युवकों ने रोडवेज बसों में की तोड़फोड़

इस दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे पर सेना भर्ती (Agnipath Scheme Protest) को लेकर बनाए गए नए नियमों के खिलाफ रोडवेज बसों में आगजनी और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया। जहां गुस्साए नौजवानों के सामने मौके पर पहुंचा पुलिस फोर्स पूरी तरह से बोन साबित हो रहा है। मौके पर हालात बेकाबू बने हुए हैं। कई रोडवेज बसों को तोड़फोड़ करते हुए नौजवान लड़कों के द्वारा आग के हवाले कर दिया गया।

Read Also:- Agnipath Effect: देश में अग्निपथ के खिलाफ बढ़ता बवाल, आगजनी और तोड़फोड़ 35 ट्रेनें रद्द

बस में सवार यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ (Agnipath Scheme Protest) के पलवल हाईवे स्थित थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज के पास केंद्र सरकार के द्वारा सेना भर्ती में किए गए नए नियमों से गुस्साए नौजवानों का गुस्सा अपने चरम सीमा पर है। केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती में 4 साल के बनाए गए इस नियम के खिलाफ सैकड़ों की तादाद में नौजवान युवक कर अलीगढ़ पलवल हाईवे इंटरचेंज के पास सड़कों पर उतर आए जिसके बाद गुस्साए युवकों के द्वारा यूपी रोडवेज बसों सहित हरियाणा रोडवेज की बसों में तोड़फोड़ कर जमकर उत्पात मचाते हुए रोडवेज बसों में आगजनी कर दी गई। सेना भर्ती से गुस्साए लड़कों के द्वारा रोडवेज बसों में की गई आगजनी के बाद रोडवेज की बसें धू-धू कर जल गई।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.