AMIT SHAH: जैसलमेर में गरजे अमित शाह, बोले- राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर नहीं, ‘लो और ऑर्डर’ करो सरकार

गहलोत सरकार पर हमलावर हुए अमित शाह

राजस्थान में कानून व्यवस्था चरमराई- शाह

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर में गृह मंत्री अमित शाह गहलोत सरकार पर जमकर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की नहीं ‘लो और ऑर्डर’ करो की सरकार है. गहलोत सरकार ने कानून व्यवस्था का मतलब ही बदल दिया है. अमित शाह ने कहा कि मैं वीरभूमि की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां कि कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है. कांग्रेस की गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है.

बीजेपी ने गरीबी हटाने का काम किया

एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 के दशक में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था. जब साल 2014 में बीजेपी की केन्द्र में सरकार बनी तो गरीब लोगों के पास घर नहीं था, बिजली नहीं थी, करोड़ों माताओं-बहनों के पास गैस कनेक्शन नहीं था, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी.

अमित शाह ने कहा कि अब 7 साल बाद मैं कह सकता हूं कि देश से गरीबी हट रही है. गरीब लोगों के पास स्वाभिमान से जीने का पूरा हक है. मोदी सरकार हर वर्ग का विकास करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सुन लें, ‘आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था. गरीबी हटाने का काम केन्द्र की मोदी सरकार ने किया है.

अपराधों में हुई बढ़ोतरी

इसके बाद अमित शाह ने डाटा पेश करते हुए कहा कि जब से राजस्थान में गहलोत सरकार बनी है. तब से अपराधों के केसों में 40 फीसदी बढ़ोतरी हुई है. अपहरण के मामलों में 25 फीसदी की वृद्धि हुई है, बलात्कार के मामलों में 21 फीसदी की वृद्धि हुई है, बच्चियों के बलात्कार के मामलों में 42 फीसदी की वृद्धि हुई है. इसके अलावा पुजारियों की हत्या और मंदिरों में लूटपाट की गई है.

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *