Advertisement

रवि किशन का दिल्ली बुलावा, क्या “शाह” देगें “किशन” को मौका, मंत्रिमंडल में करेगें शामिल!

Share
Advertisement

नई दिल्ली: अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सरकारों में उलट-पलट का माहौल जारी है। केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल के विस्तार की संभावना जताई जा रही है।

Advertisement

7 या 8 जुलाई, 2021 को केंद्रीय मंत्रिमंडल का बहुप्रतीक्षित विस्तार हो सकता है। तो वहीं, मोदी कैबिनेट में जिन संभावित चेहरों को जगह मिल सकती है। उनमें एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन।

अभिनेता से नेता बने रवि किशन को दिल्ली बुलाया गया है। ऐसी चर्चाएं हैं कि रवि किशन को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

अगले साल उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में मंत्रिमंजल विस्तार से बीजेपी विधानसभा चुनाव को साधने की कोशिश में है। चर्चा है कि उत्तर प्रदेश से रीता बहुगुणा जोशी, अनुप्रिया पटेल, वरुण गांधी, रामशंकर कठेरिया और सत्यपाल सिंह को केंद्र में शामिल किया जा सकता है।

रवि किशन ने राजनीतिक करियर की शुराआत 2014 में कांग्रेस ज्वॉइन कर की थी। कांग्रेस में शामिल होने के बाद रवि किशन ने जौनपुर सीट से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था। लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। रवि किशन को केवल 4 प्रतिशत ही वोट मिल सके थे। इसके बाद साल 2017 में रवि किशन कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शमिल हो गए थे। 2019 के जनरल इलेक्शन में रवि किशन ने गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *