Advertisement

Youtuber Sourav Joshi Uttrakhand पर क्या बोल कर बुरे फंसे ? Social Media पर हुए Troll, Watch Viral Video

Share
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर को लेकर बेहद बवाल हो रहा है । यूट्यूबर ने कहा कि मेरी वजह से लोग उत्तराखंड को जान रहे है । जीहां यहीं वो शब्द है जिस वजह से अब बवाल शुरू हो गया है । सौरव जोशी के व्लॉग को आपने यूट्यूब पर जरूर देखा होगा । यूट्यूब पर इनके 18 मिलीयन से ज्यादा फॉलोवर्स है। इनका वीडियो आते ही वायरल हो जाता है । लेकिन अब ये बुरी तरह से फंस गए है । फंसे भी ऐसे है गुस्सा में लोग इनके पुतले तक फूंक रहे है । सोशल मीडिया पर लोग इनके यूट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करने की बात कर रहे है ।

Advertisement
सौरव जोशी वायरल वीडियो

उत्तराखंड के हल्द्वानी के यू-ट्यूबर सौरव जोशी ने अपनी एक वीडियो में कह दिया कि लोग मेरी वीडियो की वजह से उत्तराखंड को जान रहे हैं। वह अपनी वीडियो में आगे कहते हैं कि पहले हल्द्वानी को कोई नहीं जानता था लेकिन अब उनकी वीडियो की वजह से हल्द्वानी ट्रेडिंग में रहता है, उत्तराखंड ट्रेडिंग में रहता है। उनकी वजह से लोग हल्द्वानी और उत्तराखंड को जान रहे हैं। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन लोगों ने बवाल शुरू कर दिया हैं ।

लोगों ने सोशल मीडिया पर सौरव जोशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि सौरव जोशी जब दुनिया में भी नहीं आए थे उत्तराखंड को लोग तबसे जानते हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सौरव जोशी को उनके इस शब्दों के लिए बुरी तरह से लताड़ लगाई है ।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पैसा सिर चढ़कर बोलने लगा है । कई लोगों का ये भी कहना है जहां आप पैदा हुए, पले बढ़े उसके बारे में इतनी बकवास कैसे कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *