Advertisement

बुखार आने के बाद अब कैसी है Raju Srivastava की हालत, जानें डॉक्टर्स क्या बोले?

Raju Srivastav Health
Share
Advertisement

Raju Srivastav Health: पिछले 1 महीने से कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती है। उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे है। बता दें कि ब्रेन को छोड़कर राजू के सारे अंग ठीक से काम कर रहे हैं। लेकिन अभी भी राजू बेहोशी की हालत में ही है। उनकी इस हालत को देखकर उनके परिवार वाले और फैंस लगातार चिंता में है। 10 अगस्त से राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है। लेकिन अभी भी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Advertisement

बुखार आने के बाद अब कैसी Raju Srivastava की हालत

राजू श्रीवास्तव को पिछले 10 दिनों में इंफेक्शन के कारण कई बार बुखार आ चुका है। वहीं डॉक्टर्स लगातार प्रयास कर रहे है कि वह संक्रमण से बचे रहे। 10 अगस्त को ही राजू को दिल्ली में एक्सरसाइज करते हुए दिल का दौरा पड़ा था। तभी से वह एम्स में भर्ती है। बावजूद इसके उनकी हालत में कोई खास सुधार नही है। एक्टर-पॉलिटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके उनकी हालत पर चिंता जताई है। शत्रुघ्न ने लिखा है, हम एक्टर, स्टैंडअप कॉमेडियन, सेल्फ मेड मैन, एक बहुत खुशमिजाज इंसान राजू श्रीवास्तव के लिए चिंतित हैं।

जानें डॉक्टर्स क्या बोले?

पिछले दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी बदला था, जिससे उन्हें इन्फेक्शन न हो। वहीं, इंफेक्शन की वजह से उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को भी राजू से नहीं मिलने दिया जा रहा है। हालांकि बीच में डॉक्टर्स ने दोनों को इसकी परमिशन दे दी थी, लेकिन राजू को बार-बार बुखार की वजह से उन्हें अब नहीं मिलने दिया जा रहा। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली में एक्सरसाइज करते वक्त हार्ट अटैक हुआ था। वह तबसे एम्स में भर्ती हैं। उनके लिए दुआओं का दौर जारी है।

Read Also:- मलाइका अरोड़ा ने अपनी अदाओं से किया फैंस को कायल, एक्ट्रेस ने शेयर की शानदार तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *