Advertisement

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन, जानें एक्टर के बारे में कुछ खास बातें

Akshay Kumar Birthday:
Share
Advertisement

Akshay Kumar Birthday: आज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। अब तक के करियर की बात करें तो एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करके लोगों को एंटरटेन किया है। एक्शन फिल्म हो या कॉमेडी और फैमिली ड्रामा हर किरदार उन्होंने बखूबी अदा किया है। हालांकि, इस साल अक्षय कुमार के सितारे थोड़े डूबे नजर आए। बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्मों का वैसा प्रदर्शन नहीं रहा, जैसी उम्मीद उनकी फिल्मों से की जाती है।

Advertisement

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन

लेकिन अभिनेता (Akshay Kumar) की फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी वह सबसे महंगे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रूपये फीस ली। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया ‘बच्चन पांडे’ के बजट को अक्षय कुमार की फीस की वजह से बढ़ाना पड़ा था। हालांकि फिल्म को अक्षय कुमार के नाम का कोई फायदा नहीं मिला और ‘बच्चन पांडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से थोड़ा अधिक की कमाई के साथ, भारी नुकसान का सामना किया।

एक्टर ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में किया काम

साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। धड़कन, अंदाज, नमस्ते लंदन, मुझसे शादी करोगी, हेरा फेरी, भूल भुलैया, सिंह इज किंग, गरम मसाला, स्पेशल 26, बेबी, एयरलिफ्ट, केसरी, वक्त हमारा है, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, मोहरा, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, आंखें, जानी दुश्मन, वेलकम, हाउसफुल, ओमएमजी, टायलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन आदि कई दमदार फिल्में अक्षय के खाते में हैं।

Read Also:- इससे अच्छा तो नागिन सीरियल ही देख लेते हैं… ब्रह्मास्त्र को देख ऐसा क्यों बोले दर्शक?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *