Advertisement

आतंक फैलाने वाले लोगों को तुरंत सज़ा मिलें… उदयपुर की घटना पर राहुल गांधी का बयान

Rahul Gandhi on Udaipur incident
Share
Advertisement

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में पोस्ट करने वाले दुकानदार कन्हैयालाल की बीते मंगलवार की दोपहर को सरेआम हत्या कर दी गई। हत्या के ठीक तुंरत बाद आरोपियों ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी और नूपुर शर्मा को भी धमकी दे डाली। हत्या के बाद से उदयपुर में काफी तनाव का माहौल बना हुआ है। हत्या के आरोपियों का वीडियो सामने आने के बाद पूरे देश में गुस्सा है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Udaipur incident) ने भी उदयपुर में हुए मर्डर की निंदा की है।

Advertisement

धर्म के नामपर नहीं की जाएगी बर्बरता बर्दाश्त

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि (Rahul Gandhi on Udaipur incident) धर्म के नामपर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि उदयपुर में हुई इस जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं, मेरे पास कुछ शब्द नहीं है। इस हैवानियत भरी हरकत को लेकर ऐसे आतंक फैलाने वाले लोगों को तुरंत सख़्त से सख़्त सज़ा मिलनी चाहिए। हम सभी को साथ मिलकर इस नफ़रत को हराना है। मेरी आप सभी से ये अपील है कि देश में कृपया शांति और भाईचारा और अमन बनाए रखें।

Udaipur Tailor Beheading: पूरे राजस्थान में धारा 144, इंटरनेट बंद… 

पूरे राजस्थान में धारा 144, इंटरनेट बंद

इस घटना को लेकर केंद्र सरकार ने एनआईए (NIA) को जांच सौप दी है। इससे पहले सुबह कन्हैयालाल (tailor kanhaiya lal) का पोस्टमार्टम किया। अंतिम संस्कार किया जा रहा है। अंतिम यात्रा में ‘कन्हैयालाल अमर रहे’ के नारे लगे। लोगों में प्रदेश की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के खिलाफ गुस्सा नजर आया। इससे पहले अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस और परिजन के बीच विवाद हुआ। पुलिस का कहना था कि अंतिम संस्कार घर के पास ही कर दिया जाए, जबकि परिवार और समाज के लोग (Udaipur Tailor Beheading) श्मशान में अंतिम संस्कार की मांग पर अड़ गए। बाद में पुलिस ने श्मशान घाट पर अंत्येष्टी की मंजूरी दे दी। उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें