Advertisement

Indian Police Force Teaser: धमाके, उड़ती गाड़ियां…एक्शन से भरपूर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का टीजर रिलीज

Share
Advertisement

 Indian Police Force Teaser: ‘शेरशाह’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अब रोहित शेट्टी के कॉप्स वर्ल्ड का हिस्सा बन चुके हैं। वह जल्द ही रोहित शेट्टी की डेब्यू सीरीज ‘द पुलिस फोर्स’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।इस कॉप एक्शन ड्रामा से अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा के कई लुक्स सामने आ चुके हैं।

Advertisement

इस वेब सीरीज में पहली बार दर्शकों को सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ऑबेराय और शिल्पा शेट्टी की तिकड़ी दिखाई देगी।एक लंबे समय के बाद रोहित शेट्टी ने आखिरकार इस बात से पर्दा उठा ही दिया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा- शिल्पा शेट्टी स्टारर इस वेब सीरीज का टीजर कब दर्शकों के सामने आएगा।

Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू सीरीज

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे बड़े-बड़े सितारे पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। Indian Police Force के निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉप एक्शन ड्रामा वेब सीरीज का एक नया पोस्टर शेयर किया है।

जिसमें आंखों पर चश्मा लगाए और पुलिस आधिकारिक लुक में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। उनके साथ ही विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी पोस्टर में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही रोहित शेट्टी ने बताया कि इस सीरीज का टीजर 16 दिसंबर 2023 यानी कि कल रिलीज किया जाएगा।

कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’

सिद्धार्थ मल्होत्रा  -शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ सीरीज 19 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है। ये वेब सीरीज दुनियाभर में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। रोहित शेट्टी के साथ-साथ सुश्वंत प्रकाश भी निर्देशक की कुर्सी इस वेब सीरीज में संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

इन तीनों के अलावा एक्ट्रेस ईशा तलवार, विभूति ठाकुर, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर भी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज का हिस्सा हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद अब फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Parliament Security Breach: TMC नेताओं के आरोपी ललित झा के साथ संबंध, बंगाल BJP ने तस्वीरें पोस्ट कर किया दावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *