Advertisement

PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पूरे शहर में गूंज उठा हर हर महादेव का उद्घोष

PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पूरे शहर में गूंज उठा हर हर महादेव का उद्घोष

Share
Advertisement

PM Modi Varanasi Roadshow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में लंका चौक से रोड शो शुरू हो चुका है. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. पीएम मोदी करीब 5 घंटे तक वाराणसी में रोड शो करेंगे. वह वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है.

Advertisement

PM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी कल करेंगे नामांकन

पीएम मोदी ने अपने रोड शो से पहले वाराणसी में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। वह मौजूदा समय में वाराणसी से सांसद और उम्मीदवार हैं। वह मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

हाथ जोड़कर पीएम ने किया जनता का अभिवादन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके स्वागत के लिए बनाए गए मंच पर चढ़ कर लोग हर- हर मोदी के नारे लगा रहे हैं. वहीं रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं.

रोड शो में हर-हर महादेव के गूंजे नारे 

वहीं पीएम मोदी के रोड शो में लोग हर-हर महादेव के साथ हर-हर मोदी के नारे गूंज रहे हैं. बता दें कि शहर के लंका स्थित महामना पंडित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा से लेकर काशी विश्वनाथ मंदिर तक पीएम मोदी के स्वागत के लिए कई प्वॉइंट बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Kasganj: ओवरलोड ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *