Advertisement

WhatsApp New Feature: अब व्हाट्सऐप चैनल पर भी पूछे लोगों से सवाल, कंपनी लाई नया फीचर

poll update on whatsapp channel news in hindi
Share

WhatsApp New Feature

Advertisement

दुनियाभर में व्हाट्सऐप का इस्तेमाल लाखों यूजर्स द्वारा किया जाता है। कंपनी अपने यूजर्स को शानदार एक्सपीरिएंस देने के लिए नए अपडेट(WhatsApp New Feature) जोड़ती है। ऐसे ही एक अपडेट को एक बार फिर कंपनी ने ऐप के साथ जोड़ दिया है। जिससे आपका ऐप चलाने का एक्सपीरिएंस और भी दोगुना हो जाने वाला है।

Advertisement

चैनल में जोड़ा फीचर

अब तक आप सभी ने व्हाट्सऐप चैनल के बारे में तो सुन ही लिया होगा। हालही में कंपनी ने इस नए फीचर को ऐप के साथ जोड़ा था। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने बिजनेस को लोगों तक और लोग अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से जुड़ सकते हैं। वहीं अब इस फीचर के अंदर कंपनी ने एक अन्य फीचर को जोड़ डावा है। यह फीचर यूजर्स के लिए काफी काम आने वाला है।

इस फीचर को जोड़ा चैनल ऑप्शन के साथ

कंपनी ने चैनल ऑप्शन के साथ एक फीचर को जोड़ा है। जिसे फिलहाल ग्रुप एडमिन्स द्वारा ही इस्तेमाल किया जा सकता था। अब आपको पोल का लुत्फ उठाने का मौका चैनल्स के अंदर भी मिलने वाला है। इस बात की पुष्टी कंपनी पर निरंतर नजर बनाए हुए वेबसाइट WABetainfo द्वारा साझी की गई है। फिलहाल चुनिंदा यूजर्स के पास इस फीचर का एक्सेस मिला है। लेकिन जल्द ही सामान्य रुप से एंड्रायड और आओएस यूजर्स के लिए फीचर जारी कर दिया जाएगा।

कब होगा आईओएस यूजर्स के लिए लॉन्च

फिलहाल कंपनी ने फीचर को एंड्रायड यूजर के लिए ही ऐप में जोड़ा है। लेकिन जल्द ही इसे आईओएस यूजर्स के लिए भी लॉन्च किया जाने वाला है। लेकिन इस बात की जानकारी आधिकारीक तौर पर सामने नहीं आई है कि आखिर कब तक आईओएस यूजर्स के लिए फीचर ऐप में रोलआउट किया जाएगा।

यह भी पढ़े: World Best Beef: एक पोस्ट के बाद उठी मेटा को बॉयकॉट करने की मांग, जानें वजह

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *