Advertisement

बिहार की 40 सीटों पर एनडीए की जीत पक्की करनी है- उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha in sitamani

Upendra Kushwaha in sitamani

Share
Advertisement

Upendra Kushwaha in sitamani: सीतामढ़ी में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिले के सुरसंड विधान सभा क्षेत्र में यह सम्मेलन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता का जुटान हुआ। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा का भव्य स्वागत किया गया।

Advertisement

‘प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करें’

इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद, राष्ट्रीय महासचिव नरेंद्र कुमार समेत कई नेताओं ने शिरकत किया। संबोधन में उपेंद्र कुशवाहा ने आने वाले लोक सभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील लोगों से की और कहा की बिहार में 40 सीट पर NDA की जीत पक्की करनी है। इसके लिए हमें एनडीए की नीति और कार्यों को जन जन तक पहुंचाना है।

‘नीतीश साथ न देते तो आरजेडी का अता-पता नहीं होता’

वही पत्रकारों के सवाल पर तेजस्वी के जन विश्वास यात्रा को लेकर तंज कसा और कहा की जितनी भी यात्रा कर लें जनता का भरोसा नहीं जीत सकेंगे। 17 महीने में सरकार में रह कर उनके लोगों ने दोनो हाथों से उनकी तिजोरी फिर से भर दी है। ऐसे में जनता ऐसे लोगों पर भरोसा कर सकेगी। तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार का धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने उनको साथ लिया। अगर नीतीश कुमार तेजस्वी का साथ नहीं देते तो आरजेडी का कोई अता-पता नहीं होता।

सीट शेयरिंग पर कुछ बोलने से बचे

वहीं सीट शेयरिंग के मसले पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अभी तक एनडीए में सीट फाइनल नहीं हुई हैं। जो भी एनडीए का उम्मीदवार जिस भी सीट से लड़ेगा हम उसको सपोर्ट देंगे। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि किन सीटों पर दावेदारी है तो उन्होंने इस पर बात करने से इनकार कर दिया।

रिपोर्टः आनंद बिहारी सिंह, संवाददाता, सीतामढ़ी, बिहार

यह भी पढ़ें:  Sitamani: सड़कों पर उतरे होमगार्ड भर्ती प्रक्रिया के अभ्यर्थी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *