Advertisement

Bihar: प्रज्ज्वल रेवन्ना के मामले में बोले तेजस्वी… ‘बलात्कारियों को बचाने का काम किया जा रहा है’

Tejashwi on Prajwal Revanna

Tejashwi on Prajwal Revanna

Share
Advertisement

Tejashwi on Prajwal Revanna:  कर्नाटक में जेडीएस पार्टी के पूर्व नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मुद्दे पर बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने नारे के विरुद्ध काम कर रही है. वहीं प्रज्ज्वल के विदेश जाने पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए.

Advertisement

पटना मेंJD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, मैं सुबह से बोल रहा हूं कि भाजपा के लोगों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाया था. उसके विपरीत काम कर रहे हैं। बलात्कारियों को बचाने का काम किया जा रहा है। ये कोई मामूली घटना नहीं है. 2.5 हजार लड़कियों के साथ शोषण हुआ है। भाजपा के लोग लगातार उसके पक्ष में मतदान कराते रहे हैं, वोट मांगते रहे हैं।

उन्होंने कहा, अब पता चल रहा है कि वे(प्रज्वल रेवन्ना) विदेश चले गए हैं। कहीं ना कहीं भूमिका लग रही है कि इन्हें भगाया तो नहीं गया है। वो भी तब भगाया गया है जब 26 अप्रैल का वोट डल चुका है। ये स्पष्ट नजर आ रहा है कि वोट के लिए भाजपा के लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

दरअसल प्रज्ज्वल रेवन्ना के कुछ कथित वीडियो वायरल हैं. इसमें महिलाओं रो-रो कर उनसे खुद को छोड़ने की गुहार लगाती दिख रही हैं. दावा ये कि ये वीडियो खुद प्रज्ज्वल ने शूट किए हैं. मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. वहीं एचडी देवगौड़ा के आदेश पर प्रज्ज्वल को पार्टी से निष्कासित किया गया है. प्रज्ज्वल पर विदेश भागने का आरोप है.

वहीं प्रज्ज्वल के पिता एचडी रेवन्ना ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि वीडियो चार से पांच साल पुराने हैं. हम भागेंगे नहीं. यह एक षडयंत्र है. मामले की शिकायत करते हुए एक घरेलू सहायिका का दावा है कि 2019 से उनके यहां काम कर रहीं थी. पत्नी न होने पर रेवन्ना उन्हें बहाने से कमरे में बुलाता और फिर यौन शोषण करता. इसी लिए अन्य सहायिकाएं भी डरी हुई थीं. वे प्रज्जवल के आते ही छिप जातीं. वहीं आरोप यह भी है कि रेवन्ना उनकी बेटी को कॉल करके उससे अश्लील बातें करता. यह हरकतें काम शुरू करने के चार महीने बाद से शुरू हो गई थीं. पीड़ित के पति रेवन्ना के डेयरी फार्म में कार्यरत है.

यह भी पढ़ें: Bihar: संविधान को बदलना और आरक्षण को समाप्त करना चाहती है भाजपा- शक्ति सिंह यादव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें