Advertisement

खेला करने की बात करने वाले के साथ ही हो गया खेल: संतोष सुमन, मंत्री

Santosh Suman

Santosh Suman

Share
Advertisement

Santosh Suman: बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने फ्लोर टेस्ट में सफल होने पर खुशी जताई है। सूचना व प्रावैद्यिकी तथा एससी-एसटी कल्याण मंत्री डॉ संतोष सुमन ने फ्लोर टेस्ट सफल होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी एनडीए सरकार को बधाई दी है। मंत्री ने कहा कि खेला करने की बात करने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ ही खेल हो गया.

Advertisement

‘राजद विधायकों की पीड़ा झलक गई’

उन्होंने कहा कि आरजेडी के तीन विधायक उनके सामने ही सत्ता पक्ष की ओर आकर बैठ गए। ये राजद विधायकों की पीड़ा थी. उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव युवराज की तरह व्यवहार कर रहे थे. अपने विधायकों की भी नहीं सुन रहे थे। विधायकों को उनसे मिलने के लिए लंबे दिनों का इंतजार करना पड़ता था। अभी राजद के कई विधायक तेजस्वी यादव से खफा हैं।

‘एनडीए के पक्ष में मजबूती से खड़ी रही हम पार्टी’

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से.) पार्टी प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से किये वादे के अनुसार एकजुट रही। हम पार्टी के सभी विधायक सदन में एनडीए के पक्ष में मुस्तैदी के साथ खड़े रहे। हमारी प्रतिबद्धता के आगे सभी अफवाह और भ्रम की हवा निकल गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, विधायक डॉ अनिल कुमार, विधायक ज्योति मांझी तथा विधायक प्रफुल्ल मांझी के साथ बिहार की जनता और दलितों के विकास का मार्ग अब प्रशस्त होगा।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: HAM Party: सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करेगी बिहार सरकार- नंदलाल मांझी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *